TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस 14: कैप्टन बनने दिल जीतने सभी कंटेस्टेंट में लगी होड़, अभिनव एवं राहुल के बीच हुई बहस, पति के बचाव में आई रूबीना

बिग बाॅस 14: शो में आए दिन नए-नए टाॅस्क सामने आ रहे हैं। शो में अब कैप्टन बनने एक और टाॅस्क बिग बाॅस द्वारा सभी प्रतिभागियों को दिया गया हैं। घर का कैप्टन बनने के लिए कुछ दिल घर में रखे गए। जिसके पास सबसे ज्यादा दिल होंगे वही घर का कैप्टन बनेगा।

बिग बाॅस 14: कैप्टन बनने दिल जीतने सभी कंटेस्टेंट में लगी होड़, अभिनव एवं राहुल के बीच हुई बहस, पति के बचाव में आई रूबीना

इस दौरान घर में रखे दिल जीतने के लिए सभी प्रतिभागियों अपना जोर लगाते हुए नजर आते हैं। दिल जीतने के दौरान अभिनव शुक्ला एवं राहुल वैद्य के बीच बहस होने लगती है। जारी प्रोमो वीडियो में राहुल यह कहते हुए नजर आते है कि इस बीच मुझे घर का कैप्टन बनना हैं। 


तो वहीं रूबीना भी कैप्टन बनने पूरी जोर आजमाइश लगाती हैं। इसी दौरान राहुल एवं अभिनव के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ जाती हैं। राहुल कहते है कि ऐसे दिलों को घर के बाहर ही फेक दें। जिस पर अभिनव कहते है कि ये आया गटर। इस बीच रूबीना राहुल से भिड़ती हुई नजर आती हैं। वह कहती है कि बीच में सस्ता वकील क्यों आ जाता हैं। 


तब रूबीना कहती है कि बहुत देर से सुन रही हू, मजाक मत बना। फिर राहुल कहते है कि इतनी ही हिम्मत होती तो अकेले खेलते। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सबसे ज्यादा दिल पाता है और कौन घर का कैप्टन बनता है। फिलहाल कलर्स टीवी द्वारा जारी किया गया बिग बाॅस का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Also read- बीबी 14: कविता ने मारा एजाज धक्का तो भड़के एजाज कहा अपनी हद रह