TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय कुमार के सामने रखी थी यह अजीब शर्त, पढ़कर आप रह जाएंगे हैरान

ट्वींकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी साल 2001 में की थी। दोनों की शादी को लगभग 19 साल बीच चुके हैं। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं बेटी हैं। बेटी काफी छोटी हैं लेकिन बेटा अब बड़ा हो गया हैं। अक्षय एवं ट्वींकल अपनी मैरिज लाइफ में बेहद खुश हैं। उनकी शादी को एक लम्बा वक्त हो चुका हैं। 


यह कपल्स बेहद खूबसूरत हैं जो अक्सर सोशल मीडिया में नोक, झोक, लड़ाई, झगड़ा करते रहते हैं। अक्षय कुमार ने बीते एक-दो साल पहले टाॅयलेट एक प्रेम कथा फिल्म की थी। इस फिल्म में वह महिलाओं की समस्याओं को दिखाया था। इस फिल्म का प्रमोशन अक्षय कुमार ने बड़े जोर-शोर से किया था। तो वहीं इस फिल्म के प्रमोशन में उनकी बीवी ने भी उनका खूब साथ दिया था। फिल्म प्रमोशन के दौरान ट्वींकल ने अक्षय कुमार से शादी को लेकर एक शानदार खुलासा किया। ट्वींकल ने बताया कि जब हम दोनों शादी करने वाले थे।

Also read- अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

 तब मैंने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी। ट्वींकल ने कहा था कि अक्षय को मैंने साफ कह दिया था कि अगर वह मेरी यह शर्त मानेंगे तभी मैं उनसे शादी करूंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ट्वींकल ने अक्षय के सामने शर्त रखी थी कि मैं आपके साथ सबकुछ शेयर करूंगी। एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं आपसे अपना दिल, अपना शरीर, अपनी लाइफ, सब शेयर करूंगी। 


इतना ही नहीं मैं आपसे अपना खाना भी शेयर करूंगी, लेकिन जो चीज मैं आपसे शेयर नहीं करने वाली हूं वह है टाॅयलेट। जी हां ट्वींकल ने शादी से पहले अक्षय  सामने के सामने जो अजीब शर्त रखी थी वह है टाॅयलेट। उन्होंने साफ किया था कि वह सबकुछ शेयर करेगी, लेकिन टाॅयलेट वह शेयर नहीं करने वाली है। ट््वींकल की यह बेहद अजीत शर्त जिसने भी सुनी वह हैरान रह गया। 


वैसे आपको बता दें कि ट्वींकल एवं अक्षय कुमार बेहद ही प्यारे कपल हैं। अक्षय जहां फिल्मों के लिए जमकर पसीना बहाते हैं तो वहीं ट्वींकल फिल्म छोड़कर पूरी तरह से घर गृहस्थी के काम में पति का पूरा साथ देती हैं। 

Also read- KBC12: पहले सवाल पर लाइफ लाइन का लिया सहारा और पहुंचे 50 लाख के प्रश्न पर, जानिए कौन ये कंटेस्टेंट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ