TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेस को यह नहीं है बिल्कुल पसंद

बाॅलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी (Laxmmi movie) को लेकर सुर्खियों में है। उनकी यह फिल्म 9 नवम्बर को डिज्नी प्लस हाॅट स्टार पर रिलीज होने जा रही है। जिसका वह इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वह प्लेटफार्म पर पहुंच रही हैं। जहां उन्होंने अपनी निजी जिदंगी से कई बड़े खुलासे किए हैं।

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेय यह नहीं है बिल्ुक पसंद

 कियारा ने बताया कि जब वह 10वीं क्लास में थी तो अपने ब्वाॅयफ्रेंड से फोन में बात कर रही थी। तो उनकी मम्मी ने उन्हें पकड़ डाल। फिर मम्मी ने मेरा जो हाल किया उससे मैं काफी अपसेट हो गई थी। कियारा बताती है कि मम्मी ने मुझे डांटना शुरू किया। कहा कि तुम्हारा बोर्ड एग्जाम सामने है और तुम ब्वाॅयफ्रेंड से फोन में बातें कर रही हो। एग्जाम की तैयारी करो। जीवन में कुछ करना है कि नही। पढ़ाई-लिखाई करो। पढ़- लिख लोगी, जीवन में काबिल बनोगी तो ढेर सारे ब्वाॅफ्रेंड मिल जाएंगे। 

कियारा बताती है कि मम्मी की यह बातें सुनकर काफी अपसेट हुई थी। फिर अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर लगा लिया। कियारा आगे अपने पैरेंटस को लेकर कहती है कि हमारे माता-पिता ने लव मैरिज शादी की थी। वह शादी से पहले एक-दूसरे के ब्वाॅयफ्रेंड थे। वह कहती है कि मैंने घर में काफी प्यार भरा महौल देखा है। इसलिए मैं जिसे भी डेट करती हूं तो सोचती हूं कि मैं उससे ही शादी करूंगी। मीडिया रिर्पोट्स की माने तो जब कियारा से रिलेशनशिप क्या नहीं बर्दाश्त करने जैसा सवाल किया गया तो वह कहती है कि उन्हें किसी भी प्रकार दुव्र्यहार बर्दाश्त नहीं है। 


बता दें कि कियारा की अक्षय कुमार के साथ यह दूसरी फिल्म हैं। इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में अक्षय कुमार के साथ नजर आ चुकी हैं। हालांकि इस फिल्म में एक्ट्रेस दलजीत दोसांझ की हिरोइन थी। लेकिन इस फिल्म में वह अक्षय के साथ रोमांस करती नजर आएगी। कियारा ने पहली ही फिल्म से बाॅलीवुड में तहलका मचा दिया था। फिल्म थी कबीर सिंह। इस फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने जमकर पसंद किया था। 

Alos read- माधुरी दीक्षित की फिल्म परिंदा ने रिलीज के पूरे किए 31 साल, फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस शेयर किस शानदार किस्सा