TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सलमान की धमाकेदार फिल्म तेरे नाम का सीक्वेल बनाना चाहते सतीश कौशिक, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

Salman most popular film tere naam sequel make Satish Kaushik :  साल 2003 की सबसे धमाकेदार फिल्म तेरे नाम एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबर है कि फिल्म के डायरेक्टर सतीश कौशिक इस फिल्म को आगे बढ़ाने वाले हैं। वह सलमान को लेकर तेरे नाम फिल्म का सीक्वेल बनाना चाहते हैं।

सलमान की धमाकेदार फिल्म तेरे नाम का सीक्वेल बनाना चाहते सतीश कौशिक, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

 हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ किया है कि फिल्म तेरे नाम को लेकर उनके दिमाग में आगे की कहानी है। जिस पर वह काम करेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया है कि अभी इसमें सलमान की हामी बाकी हैं। 

बता दें कि साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म तेरे नाम ने जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म में सलमान ने राधे मोहन नामक एक लड़के का किरदार निभाया था। फिल्म जब रिलीज हुई तो सालो इस फिल्म की चर्चा हुई थी। सलमान के लुक देशभर के लड़के काॅपी करते हुए नजर आए थे। ज्यादातर युवा तेरे नाम फिल्म में सलमान के लुक से प्रभावित हुए थे और उसका लुक अख्तियार करते हुए नजर आए थे। 

इस फिल्म से एक्ट्रेस भूमिका चावला ने अपना डेब्यु किया था। उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू से नवाजा भी गया था। अब ऐसे में तेरे नाम फिल्म को लेकर एक बार फिर से चर्चा सुर्खियों में हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो सलमान भूमिक चावला के प्यार में दीवाने हो जाते हैं। भूमिका की मौत हो जाती है तो वह पागल खाने वापिस चले जाते हैं। इसी कहानी को सतीश कौशिक अब आगे बढ़ाना चाहते हैं। 

उन्होंने इंटरव्यू में साफ किया है कि उनके दिमाग में आगे की कहानी को लेकर विचार चला रहा हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह सलमान को लेकर तेरे नाम फिल्म का कब तक सीक्वेल लेकर आते हैं। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि फिलहाल वह एक किसान की फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। जिस पर सलमान उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। सतीश कहते है कि वह इस बात से काफी खुश हैं कि एक छोटी सी कहानी पर जो वह फिल्म बना रहे है सलमान उसमें उनका साथ दे रहे हैं। 

Also read- बाॅलीवुड एक्ट्रेस की सबसे पसंदीदा जगह है मालदीव्स, अब तक इन एक्ट्रेसों ने किया मनाया वेकेशन