TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

ओटीटी पर नहीं बल्कि इस तारीख को सिनेमा हाल में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे

Salman khan film release Eid 2021 on cinema hall : सलमान खान की दुनियाभर में एक अच्छी-खासी फैंस फालोइंग हैं। सभी फैंस को उनकी हर फिल्मों का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता हैं। साल 2020 बाॅलीवुड के लिए बेहद बुरा रहा। इस साल बहुत कम फिल्में रिलीज हो सकी। कई फिल्में तो बनकर पूरी तरह से तैयार हैं।

ओटीटी पर नहीं बल्कि इस तारीख को सिनेमा हाल में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे

 लेकिन मेकर्स इन्हें ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं। इसी लिस्ट में सलमान खान की फिल्म राधे भी शामिल हैं। सलमान की फिल्म को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। लेकिन फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर करके यह क्लीयर किया है सलमान की फिल्म राधे ओटीटी नहीं बल्कि सिनेमा हाल में ही रिलीज की जाएगी। 

बीते दिनों खबरें आई थी वह पूरी तरह से फेक हैं। फिल्म का राधे का एक पोस्टर शेयर करते हुए तरण आदर्श ने साफ ने किया है यह फिल्म सिनेमा ही रिलीज की जाएगी। सलमान की फिल्म राधे ईद 2021 के मौके पर रिलीज की जाएगी। जिसकी जानकारी फिल्म के प्रोड्यूसर ने दी हैं। 


बता दें कि बीते दिनों अक्षय कुमार फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार की यह पहली फिल्म साल 2020 की है। लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म पर इस फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला हैं। जिसे लेकर बड़े-बड़े मेकर्स अब डरे हुए हैं। वह अब सिनेमा हाल में अपनी फिल्में रिलीज करना चाहते हैं। इस साल सलमान खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। 

फिल्म राधे तो पूरी तरह से तैयार, लेकिन यह भी साल 2020 में नहीं बल्कि साल 2021 में ही रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा सलमान इन दिनों बिग बाॅस के जरिए सभी मनोरंजन कर रहे हैं। इसके अलावा वह शाहरूख खान की फिल्म पठान एवं एक पुलिस वाले के किरदार में आयुष शर्मा की फिल्म में नजर आएंगे। 

Also read- Happy birthday Tara sutaria : मालदीव्स में कुछ यूं बथर्ड सेलीब्रेट करती नजर आई तारा सुतारिया