TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Rangoli : दीवाली पर इन एक्ट्रेसों ने बनाई जमकर रंगोलियां, तस्वीरों एवं वीडियो हुआ वायरल

Rangoli in Bollywood : दीवाली (Diwali) का पर्व बीते दिनों बड़े धूमधाम से देशभर में मनाया गया। इस पर्व पर हर घर में रंगोलियों (Rangoli) की बड़ी धूम रही। हर कोई अपने घरों को रंगोलियों से सजाता हुआ नजर आया। कई एक्ट्रेस ने आर्टिफीसियल औजारों का इस्तेमाल करके शानदार रंगोली (Rangoli) बनाई। 

Rangoli : दीवाली पर इन एक्ट्रेसों ने बनाई जमकर रंगोलियां, तस्वीरों एवं वीडियो हुआ वायरल


तो कुछ एक्ट्रेस अपने हाथों को कला से बेहद ही शानदार रंगोली (Rangoli) तैयार की। ऐसे में चलिए जानते है किन-किन एक्ट्रेसों के घर रंगोली की धूम रही और किन-किन एक्ट्रेसों का रंगोली बनाते वीडियो एवं तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई।


शिल्पा शेट्टी

दीवाली के अवसर पर बाॅलीवुड एक्ट्रेस बेहद ही शानदार तरीके से अपने घरों में रंगोली (Rangoli) बनाती हुई दिखी। इस दौरान एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। यह वीडियो एक्ट्रेस ने स्वयं अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया। शिल्पा शेट्टी रंगोली बनाने के लिए आर्टिफीशियल औजारों का उपयोग करती हुई देखी गई। 


मोहिना सिंह

दीवाली के मौके पर ये रिश्ता क्या कहलाता फेम एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने भी बेहद शानदार रंगोली (Rangoli) तैयार की। जिसका एक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया था। मोहिना की रंगोली में एक खास बात देखने को मिली तो उन्होंने रंगोली (Rangoli) को तैयार करने किसी भी औजार का सहारा नहीं लिया। उन्होंने रंगोली बनाने में अपनी हाथों की कला को दिखाया। मोहिना ने बेहद ही शानदार रंगोली तैयार की थी। 

Rangoli : दीवाली पर इन एक्ट्रेसों ने बनाई जमकर रंगोलियां, तस्वीरों एवं वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि दीवाली पर्व को बाॅलीवुड के लगभग सभी सेलीब्रिटियों ने अपने-अपने तरीके से बेहद ही खास अंदाज में मनाया। इस दौरान सभी एक्ट्रेस बेहद ही आकर्षक नजर आई। सभी नए कपड़ों में बेहद ही खूबसूरत नजर आई। कोई हाथों में दिए लेकर दीवाली की सबको शुभकामनाएं देते हुए नजर आया तो किसी ने दिए जलाकर रोशनी के पर्व को सभी की बधाईयां दी। दीवाली पर्व पर फिर चाहे नोरा फतेही हो या रवीना टण्डन, सारा हो या जान्हवी सभी स्टारों ने इस पर्व को अपने-अपने अंदाज में बेहद ही शांतिपूर्वक मनाया।

Aslo read- बंगला फिल्मों के प्रथम दादा साहब फाल्के पुरस्कार पाने वाले व्यक्ति थे सौमित्र चटर्जी, इस निर्देशक के साथ की 14 फिल्में