TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सारा अगर करीना को कह दें यह बात तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस खोला राज

सारा अली (Sara ali khan) खान अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही सारा का एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं। जो उन्होंने करीना के लिए कही थी। करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। इस बात से लगभग सभी लोग वाकिफ हैं। करीना एवं सैफ की शादी को  8 साल बीत चुके हैं। 

सारा अगर करीना को कह दें यह बात तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस खोला राज

दोनों इस शादी से काफी खुश हैं। करीना ने कई बार इंटरव्यू में खुलासा किया है कि जब सैफ उनके संपर्क में आए थे तब वह काफी डरी हुई थी। लेकिन अब जब शादी के 8 साल बीत चुके हैं। तो करीना 8 साल पहले लिए गए अपने इस फैसले पर काफी गर्व महसूस करती हैं।

 वर्तमान में करीना प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। सैफ अली खान चैथी बार पिता बनने जा रहे हैं। पहली शादी से उनके दो बच्चे हुए थे। जो सारा अली एवं इब्राहिम अली हैं। सैफ ने जब करीना से शादी की थी तो सारा अली भी बराती के रूप में अपने पिता की शादी में शामिल हुई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा को पिता की शादी में जाने के लिए उनकी मां अमृता ने खुद तैयार किया था। सैफ ने जब दूसरी शादी की थी तब सारा काफी यंग दिखती थी। तस्वीरों में आप यह बात खुद ही देख सकते हैं। सैफ ने भले ही दूसरी शादी कर ली हो, लेकिन उनके पहली पत्नी से हुए बच्चे आज भी उनके करीब हैं। तो वहीं करीना की भी सारा से अच्छी जमती हैं। 

एक इंटरव्यू की माने तो जब सारा अली से यह पूछा गया कि आप करीना को क्या कहकर बुलाती हैं। तो सारा ने बताया कहा था कि उनका एवं करीना का रिश्ता एक दोस्त की तरह हैं। जब सारा से यह पूछा गया कि आप करीना को छोटी मां कहकर पुकारती हैं। तो सारा ने कहा कि अगर मैं उन्हें छोटी मां कह दूंगी तो वह सदमें आ जाएगी। तो वहीं करीना ने भी एकात इंटरव्यू में सारा एवं इब्राहिम अली को लेकर अपनी राय दे चुकी हैं। 

करीना ने कहा कि मैं सारा के साथ एक दोस्त की तरह ट्रीट करती हूं। क्योंकि मैं उनकी मां कभी बन सकती हूं। सारा की मां मेरे से कहीं ज्यादा बेटर हैं। उन्होंने अपने बच्चों को बेहद ही शानदार तरीके से परवरिश की हैं। लिहाजा मैं उनकी जगह कभी नहीं ले सकती। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां