TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बीबी 14: कविता ने मारा एजाज धक्का तो भड़के एजाज कहा अपनी हद रह

BigBoss house kavita pushed Ejaz : बीबी 14: आज रात प्रसारित होने वाले शो में कविता कौशिक एवं एजाज के बीच जमकर धक्का-मुक्की देखने को मिलेगी। दरअसल शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें कविता यह कहती नजर आती है कि सुबह से काउंटर क्लीन नहीं हुआ है क्योंकि सारा दिन लोग खाना बनाते हैं। 

बीबी 14: कविता ने मारा एजाज धक्का तो भड़के एजाज कहा अपनी हद रह

जिस पर पास ही मौजूद एजाज कहते है कि जब मैं कहूंगा तब काउंटर खाली होगा। इस दौरान कविता एजाज के पास जा पहुंचती हैं। वह यह कहते हुए एजाज को एवाइड करके भागने लगती है कि वास आती है मुंह से। फिर वह एजाज को धक्का मारते हुए कहती है कि मेरे न नजदीक नहीं आना। इस दौरान एजाज जमकर कविता पर भड़कते हैं। दोनों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ जाती हैं। 


जिस पर एजाज कहते है कि धक्के नहीं चलेंगे। कविता एक बार फिर से कहती है कि मेरे पास मत आओ। एजाज कविता के इस रिएक्शन से पूरी तरह से आपा खो बैठते हैं वह कविता को यह कहते हुए नजर आते है कि हद रह अपनी, मुझे गुस्सा मत दिला। बता दें कि इस दौरान निक्की तम्बोली कविता को एजाज से दूर करती हुई नजर आती हैं। वेल आज रात देखना यह बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर शो में इन दोनों के बीच कितनी आगे जर्बदस्त लड़ाई होती हैं। 

कविता के इस रिएक्शन पर बिग बाॅस क्या एक्शन लेते हैं। क्या आगे भी ऐसे ही दोनों के बीच लड़ाई होती रहेगी। या फिर इन दोनों के बीच दोस्ती भी दिखाई देगी। वैसे आपको बताते चले कि जब कविता पहली बार शो में नजर आई थी तो एजाज ने कहा था कि मुझे कड़क आदमी पसंद हैं। ऐसे ही रहना।


 उस दरम्यान कविता ने कहा था कि हम ऐसे ही है कड़क। लेकिन दोनों के बीच बीते कुछ दिनों जमकर विवाद देखने को मिल रहा हैं। बीते दिनों भी एजाज को लेकर जान कुमार शानू एवं अली गोनी कविता से भिड़ते हुए नजर आए थे। 

Also read- Elli Avrram ने बोल्ड लुक से बरपाया कहर, तस्वीर देख फैंस हो रहे क्रेजी