TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

नई नस्ल से काफी खौफजदा है अमिताभ बच्चन, लिखा- खुद को बौना एवं असहाय करता हूं महसूस

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नई नस्ल से काफी खौफजदा हैं। वह नई जनरेशन के सामने खुद को बौना महसूस कर रहे हैं। यह बातें 78 वर्षीय बिग बी ने अपने ब्लाग में लिखी हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) समय-समय पर ब्लाक लिखते रहते हैं। जहां वह अपने अनुभव एवं एक्सपीरियंस शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ब्लाग में एक नया एक्सपीरियंस साझा किया। जिसमें उन्होंने नई जनरेशन के बारे में अपने विचार प्रकट किए हैं। 


बिग बी ने अपने ब्लाॅग में लिखा है कि वह नई नस्ल को देखकर काफी खौफजदा है। उन्होंने लिखा कि 50 साल के करियर में जब वह नए टैलेंट को देखते हैं तो वह उनसे कई सबक लेते हैं। उन्होंने लिखा कि नई नस्ल के टैलेंट को देखकर मैं जश्न में हूं। जब इन्हें परफार्मेंस देते देखता हूं तो खुद को असहाय एवं बौना महसूस करता हूं। अपने बाॅग में सदी के महानायक लिखते है कि वह काफी भागयशाली है कि वह ऐसे युग में जी रहे है जहां प्रतिभाओं केा मजबूती से पर्दे पर हुनर दिखाते देखा जा सकता है। 

बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने ब्लाग के साथ ही समय-समय पर सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं जहां वह कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। बीते दिनों एक पोस्ट किया था। पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि एक बात तो तय है कि दुनिया में लोगों के पास फुर्सत बहुत हैं। अपनी इस पोस्ट के चलते अमिताभ बच्चन को जमकर ट्रोल होना पड़ा था। कई लोगों ने उनके इस पोस्ट पर जमकर रिएक्शन दिया था।

 एक यूजर ने लिखा कमेंट करते हुए लिखा था कि ‘तभी तो आपकी वाहियात फिल्में देखते-देखते आपको महानायक बना दिया। इसी एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इसीलिए आपकी 3 घंटे मूवी देखकर आपको बाॅलीवुड का सुपरस्टार बना दिया। समय न होता तो आप काहे के सुपरस्टार बनते। तो एक अन्य यूजर ने अमिताभ के ट्वीट पर नम्बर देने को लेकर भी जमकर ट्रोल किया। 


यूजर ने लिखा कि फुर्सत हैं तभी तो आप अपने ट्वीट पर नम्बर देते हैं। यह किसी फुर्सतियां से कम नहीं हैं। बता दें कि इस तरह के कई लोगों ने अमिताभ (Amitabh Bachchan) को जमकर ट्रोल किया। अमिताभ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों केबीसी सीजन 12 को होस्ट कर रहे हैं। इस शो से वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। 

Also read- बरेली के बाजार में झुमका गिरे रे गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आई चित्रांगदा सिंह, वीडियो हुआ वायरल