TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

BB14 : अली गोनी के साथ कविता कौशिक की हुई जमकर झड़प, फूट-फूटकर रोई कविता

Aly gony nominated these 6 contestant BB14 : आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें सबसे पहले कविता कौशिक की जान कुमार शानू से बहस होती हैं। जान सबसे पहले कविता पर कुछ कमेंट करते है। जिस पर कविता कहती है जो चल रहा चलने दो। तब जान कहते है कि मैं एक्टिंग तो नहीं कर रहा हूं जो हूं रियल हूं।

BB14 : अली गोनी के साथ कविता कौशिक की हुई जमकर झड़प, फूट-फूटकर रोई कविता

 फिर कविता कहती है कि तू चमचा है। इस पर जान कविता पर काफी भड़कते हुए नजर आते हैं। आगे कविता कौशिक की अली गोली से जोर झड़प होती हैं। दोनों के बीच काफी बहस होती हैं। अली कविता को कहते है कि एक ही मुद्दा रहा है आपके पास एजाज खान खत्म। तब कविता कहती है कि मैं अकेली हूं और अकेली ही रहूंगी किसी को जरूरत नहीं है मुझे। मैं अकेली काफी हूं। 

Play game win cash price Click here

आगे अली गोनी कविता को कहते है चुप रहो। जिस पर कविता पूरी तरह से शाॅक्ड हो जाती हैं। वह शो में फूट-फूटकर रोने लगती हैं। वह कहती है कि मुझे नहीं आना चाहिए था इस घर पर। यह घर नहीं है मेरे लिए। कविता अली गोनी की बातों से काफी दुखी दिखती हैं। वेल आज रात शो में क्या-क्या खास होने वाला हैं। यह सब शो देखने के बाद ही क्लीयर होगा। फिलहाल यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं।


बता दें कि शो का एक और प्रोमो वीडियो जारी किया गया। जिसमें आज अली गोनी घर से बेघर होने के लिए कई लोगों को नाॅमिनेट करते हैं। जिसमें सबसे पहला उनका टारगेट होती है कविता। कविता कौशिक को वह सबसे पहले नाॅमिनेट करते हैं इसके बाद वह रूबीना दिलैक को भी घर से बेघर करने के लिए नाॅमिनेट करत हैं। जिस पर रूबीना काफी शाॅक्ड हो जाती हैं। आगे अली निक्की तम्बोली का भी नाम लेते है घर से बेघर होने के लिए है। आ रही खबरों की माने तो अली ने इन तीनों के अलावा जान कुमार शानू, एजाज खान एवं जैस्मीन भसीन को भी घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेट किया। 

Also read- पानी के अंदर पति के संग कुछ यूं रोमांस करती नजर आई एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान