TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Bharti Singh drug case : ड्रग्स मामले में भारती सिंह एवं हर्ष की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की आई बाढ़, कपिल शर्मा हुए ट्रोल

 Bharti Singh drug case :  ड्रग्स मामले में बीते दिनों द कपिल शर्मा शो (The kapil sharma show)  की फेमस काॅमेडियन भारती सिंह एवं उनके पति हर्ष की गिरफ्तारी हुई हैं। दोनों ने गांजा लेने की बात स्वीकारी हैं। खबरों की माने तो आज इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

Bharti Singh drug case : ड्रग्स मामले में भारती सिंह एवं हर्ष की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की आई बाढ़, कपिल शर्मा हुए ट्रोल

ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद दोनों सितारे जमकर सुर्खियों में हैं। भारती सिंह द कपिल शर्मा शो की बेस्ट काॅमेडियन है। लिहाजा भारती सिंह का नाम कपिल शर्मा से जोड़ा जा रहा है। इस समय भारती सिंह एवं कपिल शर्मा को लेकर सोशल मीडिया में जमकर बाढ़ आ गई हैं। सोशल मीडिया यूजर तरह-तरह के मीम्स बनाकर पोस्ट कर रहे हैं और जमकर कपिल शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ भारती सिंह का एक पोस्ट भी इस समय सुर्खियों में हैं।


 जिसमें भारती सिंह ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट करके ड्रग्स को लेकर किया था। जिसे अब यूजर आड़े हाथो ले रहे हैं। वह कह रहे है कि पहले जमकर ज्ञान बाटती थी। अब क्या हुआ। प्रवीण सिंह नामक युवक ने भारती सिंह का 5 साल पहले का एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि ये है भारती सिंह का ज्ञान। बता दें कि यह ट्वीट भारती सिंह ने साल 2015 में किया था। जिसमें उन्होंने ड्रग्स को हेल्थ के लिए बेहद नुकसान दायक बताया था। जिसे लेकर वह ट्रोलर के निशाने पर हैं। 


कपिल को ऐसे किया ट्रोल

सोशल मीडिया ट्वीटर में मोनालिसा नाम की एक युवती ने भारती सिंह की गिरफ्तारी को लेकर एक ट्वीट किया हैं। ट्वीट में युवती ने लिखा है कि नाउ एनसीबी, आगे वह ताली बजाने की इमोजी पोस्ट की है साथ ही लिखा कि अब कपिल शर्मा के घर रेड का इंतजार है। 


बता दें कि भारती सिंह को लेकर ढेर सारे मीम्स सोशल मीडिया में इस समय वायरल हो रहे हैं। जिसमें किसी ने भारती सिंह को बीजेपी से जोड़ा है तो किसी ने अर्नण गोस्वामी से। इस दौरान ढेर सारी भारती सिंह की तस्वीरें एवं मीम्स शेयर करके भारती सिंह को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 


बता दें कि भारती सिंह के घर में बीते दिनों एनसीबी द्वारा छापेमार कार्रवाई की गई थी। जिसमें ड्रग्स एवं गांजा बरामद होने की बात सामने आ रही हैं। इसके बाद भारती सिंह को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। तकरीबन 3 घंटे हुई पूछताछ के बाद भारती सिंह ने गांजा लेने की बात कबूली थी। साथ ही इसमें उन्होंने पति का नाम भी लिया। जिसके बाद हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया हैं। 


खबरों की माने तो एक दिन भारती सिंह महिला सेल में काटी हैं। आज दोनों सितारों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिसके बाद क्लीयर होगा कि एनसीबी को इनसे आगे पूछताछ के लिए रिमाण्ड मिलती है या फिर इन्हें बरी कर दिया जाएगा।