TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

favourite chocolate of Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत को चाॅकलेट एवं आईसक्रीम थी बेहद पसंद

 favourite chocolate of Sushant Singh Rajput : बाॅलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) अब भले ही इस दुनिया में नहीं है। लेकिन उनके ढेर सारे फैंस आज भी उन्हें खूब मिस करते हैं। सुशांत के फैंस लगातार उनके केस में नजर बनाए हुए हैं और जल्द से जल्द यह जानना चाहते है कि आखिर एक्टर ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की थी।


 दिवंगत एक्टर (Sushant singh rajput) के केस मामले की जांच तीन एजेंसिया कर रही हैं। बीते दिनों सीबीआई द्वारा यह बयान दिया गया कि उने केस जांच शुरू है, और आगे बढ़ रही हैं। जल्द ही हम एक नतीजे पर पहुंचेंगे। 


बता दें कि सुशांत सिंह राजूपत (Sushant singh rajput) के समय-समय पर वीडियो एवं तस्वीरे फैंस शेयर करके उन्हें मिस करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो सुशांत संह रापजूत द कपिल शर्मा शो में पहुंचे हैं। 


सुशांत के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत की एक फैंस खड़ी होती हैं और वह सुशांत को अपनी सबसे बड़ी फैंस बताती हैं। फिर आगे कहती है कि मुझे पता चला है कि आपको सर आईसक्रीम एवं चाॅकलेट बहुत पसंद है। इसलिए मैं आपको चाॅकलेट लेकर आई हूं। सुशांत की फैंस आगे बढ़ती है और उन्हें वह चाॅकलेट गिफ्ट करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) को चाॅकलेट एवं आईसक्रीम काफी पसंद थी। लिहाजा जैसे ही उनके फैंस को यह जानकारी हुई तो वह अपने अभिनेता को इम्प्रेस करने उनके लिए चाॅकलेट लेकर पहुंची थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput) 14 जून को अपने मुम्बई स्थित आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत की खबर सामने आते ही बाॅलीवुड की पूरी इंडस्ट्री हिल गई थी। 


सभी लोग यह जानना चाहते है कि उन्होंने यह कदम किन कारणों के चलते उठाया। यह आज भी एक रहस्या हैं। इसकी जांच जारी हैं। आशा है कि सुशांत सिंह (Sushant singh rajput) ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की जल्द सबके सामने होगा। 

Also read- बाॅलीवुड में हावी लाॅबी सिस्टम: विवेक ओबराय ने कहा मैं खुद हो चुका इसका शिकार, लोगों ने मेरे साथ काम करने से कर दिया था मना