TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Bollywood news : माधुरी संग किसिंग सीन के दौरान बेकाबू हो गया था यह एक्टर, काट डाले थे होंठ, फिर एक्ट्रेस ने...

माधुरी दीक्षित बाॅलीवुड की बेहद ही फेमस अदाकारा हैं। उनके अभिनय की दुनिया दीवानी हैं। आज भले ही माधुरी दीक्षित फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह डेली अपने डांस एवं एक्टिविटी से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी वह रियालिटी शोज में नजर आती है तो कभी वह घर में पकवान बनाने का वीडियो पति संग शेयर करती हैं। 


खबरों की माने तो माधुरी दीक्षित का नाम बाॅलीवुड के कई सितारों संग जुड़ा, लेकिन उन्हें सफलता कहीं भी नहीं मिली। एक समय तो माधुरी का नाम क्रिकेटर अजय जाड़ेजा से भी जुड़ा। कहा जाता है कि माधुरी दीक्षित इनके प्यार में पूरी तरह से दीवानी थी। वह उनसे शादी करना चाहती थी। तो वहंी अजय जड़ेजा भी उनके प्यार में दीवाने थे। जब दोनों ये रिलेशन में थे तो अजय जड़ेजा का प्रदर्शन कमजोर हो गया था। 


माधुरी के साथ नजदीकियां बढ़ने के बाद अजय फिल्मों में भी काम करना चाहते थे। जिसके बाद माधुरी ने कई प्रोड्यूसर से इस मामले में बात भी की थी। लेकिन बाद में अजय जड़ेजा मैच फिक्सिंग में फंस गए। जिससे माधुरी एवं अजय के रिश्ते का यही पर द इंड हो गया। माधुरी इस दरम्यान उनसे दूर हो गई। बाद में वह अमेरिकी डाॅक्टर श्रीराम नेने से शादी कर ली। 

Also read- जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

माधुरी ने फिल्मी करियर में कई बोल्ड सीन दिए हैं। जिसके लिए आज भी वह सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसी ही उनकी एक फिल्म थी ‘दयावान‘। इस फिल्म में एक गाना था आज फिर तुम पे प्यार आया है। इस गाने को विनोद खन्ना एवं माधुरी दीक्षित के बीच फिल्माना था। इस गाने में बेहद ही इंटीमेट सीन थे। जिसे माधुरी नहीं करना चाहती थी। लेकिन फिल्म साइन की तो उन्हें करना पड़ा। 


कहा जाता है कि इस सीन को कराने के दौरान विनोद खन्ना पूरी तरह से बहक गए थे। वह इस सीन को करने में इतना खो गए थे कि वह भूल गए थे कि शूटिंग चल रही थी। जब इस बात का एहसास माधुरी दीक्षित को हुआ तो उन्होंने विनोद को धकेलते हुए अपने आप छुड़ाया। 

कहा जाता है कि इस सीन को लेकर माधुरी काफी दिनों तक नाराज हुई थी। फिल्म रिलीज हुई तो माधुरी को इस सीन के लिए जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा था कि उनके करियर यह सबसे बड़ी गलती थी। जो उन्होंने इस फिल्म को साइन किया। 

Also read- नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार