TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब शहरूख से एक शख्स ने ट्वीटर में पूछा ‘भाई मन्नत बेंचने वालों हो क्या, फिर एक्टर ने दिया यह जवाब

बाॅलीवुड के किंग खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। जहां वह अपने फैंस चैटिंग करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर ढेर सारी चैटिंग की। इस दौरान उनके फैंस ने ढेर सारे सवाल उनसे किए। जिसका एक्टर ने बड़ी बेवाकी के साथ जवाब दिया। यह ट्वीट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैं। तो चलिए जानते है शहरूख  (Shah Rukh Khan) के फैंस ने उनसे क्या-क्या सवाल किए।


ट्वीटर में शहरूख (Shah Rukh Khan) के फैंने उनसे तरह-तरह के सवाल किए। किसी ने फिल्म को लेकर सवाल किया तो किसी ने उनके पर्सनल लाइफ को लेकर। ऐसे एक फैंस ने उनसे पूछा ‘सर मुझे लाइफ को अभी 50 साल बचे हुए हैं तब तक में आप कोई नई फिल्म की घोषणा कर दोंगे। 

फैंस ने एक तरह से शहरूख (Shah Rukh Khan) पर तंज कसा है। क्योंकि शहरूख खान पिछले दो साल से एक भी फिल्में नहीं की हैं। हालांकि उनके फिल्म साइन करने की खबरें तो बीच-बीच में आती रहती है, लेकिन फिर गायब हो जाती हैं। शहरूख के इस रवैये से उनके फैंस पूरी तरह से थक चुके हैं। वह जानना चाहते है कि आखिर वह नई फिल्म में कब तक नजर आएंगे। 


फैंस ने यह किया सवाल

बता दें कि शहरूख (Shah Rukh Khan) के फैंस ने ढेर सारे उनके सवाल किए। जिसमें एक फैंस ने उन्हें पूछा ‘भाई मन्नत बेंचने वालो हो क्या। जिस पर एक्टर ने रिप्लाई करते हुए जवाब दिया कि ‘भाई मन्नत बिकती नहीं, सिर झुकाकर मांगी जाती है। याद रखोंगे तो लाइफ में कुछ पा सकोंगे। 


इसी तरह एक अन्य ट्वीटर यूजर ने किंग खान से पूछा ‘सुहाना, आर्यन एवं अबराम आपको डैड या डैडी क्या कहकर बुलाते हैं। तो शहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने जबवा दिया पापा। 


इसी तरह एक फैंस ने लिखा कि मम्मी डांट रही है सर अब तो रिप्लाई कर दो ना, तो शहरूख रिप्लाई करते हुए लिखते है कि मम्मी भी ना। 

बता दें कि इसी तरह शहरूख खान (Shah Rukh Khan) के ढेर सारे फैंस ने उनसे सवाल किए। जिसका एक्टर ने बड़ी ही खूबसूरती से जवाब दिया। 

बिग बाॅस 14ः राहुल वैद्य एवं जैस्मीन के बीच हुआ जमकर विवाद, जान को मराठी भाषा का अपमान करना पड़ा महंगा, बिग बाॅस ने फटकारा, सिंगर ने मांगी माफी

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ