TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बाॅलीवुड में हावी लाॅबी सिस्टम: विवेक ओबराय ने कहा मैं खुद हो चुका इसका शिकार, लोगों ने मेरे साथ काम करने से कर दिया था मना

बाॅलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से नेपोटिज्प का मुद्दा उठा तो जमकर विवाद हुआ। कई सितारे इस मामले में आगे आए और अपनी आप बीती सुनाई। कईयों का चेहरा बेनकाब हुआ। सोशल मीडिया यूजर ने कई सितारों को आड़े हाथों लिया और जमकर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। 

बाॅलीवुड में हावी लाॅबी सिस्टम: विवेक ओबराय ने कहा मैं खुद हो चुका इसका शिकार, लोगों ने मेरे साथ काम करने से कर दिया था मना

कई ऐसे भी मौके आए जब इन्हें पूरी तरह से बाॅयकाॅट करने तक की मांग उठी। ऐसे में अब बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबराय ने भी अपनी बात रखी हैं। उन्होंने अपने बीते जख्म को याद करते हुए कहा कि एक समय बाॅलीवुड में वह भी लाॅबी सिस्टम का शिकार हो चुके हैं। इस लाॅबी की वजह से उनका पूरा करियर तबाह हो गया। हालत यह हो गई थी एक शख्स के कारण लोग उनके साथ काम को तैयार नहीं थे। 

जब लोगों ने कहा साॅरी..मैं आपके साथ काम नहीं...

एक्टर विवेक ओबराय अपने बीते दिनों को याद करते हुए कहते है कि एक लाॅबी सिस्टम के कारण लोग उनसे कहते थे साॅरी बाॅस, मैं आपके साथ काम नहीं कर सकता। क्योंकि मुझे ऐसा करने के लिए किसी शख्स द्वारा मना किया जा रहा है। विवेक कहते है कि उस वक्त मैंने देखा कि कैसे लोग अपनी शक्ति का दुरूपयोग करते हैं और दूसरों का करियर तबाह करते हैं।

चुकानी पड़ी कीमत

विवेक ओबराय बताते है मैंने इस लाॅबी सिस्टम के खिलाफ खड़े होने की कोशिश की थी। लेकिन उस वक्त मेरा किसी ने सपोर्ट नहीं किया। विवेक कहते है कि मैंने सिस्टम के खिलाड़ खड़े होकर कहा था कि यह सही नहीं। जिसकी मुझे कीमत चुकानी पड़ी। वह कहते है कि मुझे लगताा है कि वह समय ठीक नहीं था। लिहाजा मैंने अपना रास्ता बदल लिया और इन सबके अपने आपको अलग कर लिया। मैंने तय किया कि मैं फिल्में बनाता रहूंगा किसी चाहे किसी का सपोर्ट मिले या नहीं। 

सलमान से हुआ लम्बा विवाद

विवेक ओबराय का सलमान खान के साथ एक समय लम्बा विवाद हुआ था। यह विवाद ऐश्वर्या राय को लेकर हुआ था। खबरों की माने तो सलमान खान ने विवेक ओबराय को तकरीबन 41 बार फोन लगाए थे। उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। तथा बेहद भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। इसके लिए विवेक ने बकायदा प्रेस कांफ्रेंस की थी। और सलमान की पूरी करतूत मीडिया कर्मियों से शेयर की थी।