TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

... तो इसलिए ट्वीटर पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मीबम को बाॅयकाॅट करने उठ रही मांग

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ का टीजर बीते दिनों रिलीज हुआ। फिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो सभी लोगों ने इसे खूब पसंद किया। टीजर को किसी भी तरह से ट्रोलिंग का सामना न करना पड़े इसलिए टीजर से लाइक एवं डिस्लाइक का बटन हटा दिया गया। लोगों ने अक्षय कुमार का टीजर देखा। 


टीजर देखने के बाद इसे बाॅयकाॅट करने की मांग करने लगे। ट्वीट पर अभी भी बाॅयकाॅट लक्ष्मीबम ट्रेंड कर रहा हैं। लोगों का इस फिल्म को लेकर आरोप है कि यह फिल्म लव लिहाद को प्रमोट करती है। यह फिल्म साउथ की फिल्म कंचना का हिन्दी रीमेक है। साउथ की फिल्म में स्टार का नाम राघव था। सोशल मीडिया यूजरों का आरोप है कि जब यह फिल्म साउथ की हिन्दी रीमेक है तो स्टार का नाम क्यों चेंज किया गया। 


जबकि फीमेल स्टार का नाम सेम है। फिल्म में अक्षय कुमार का नाम आसिफ रखा गयाा है, उपर से यह फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज जा रही हैं। सोाशल मीडिया यूजरों का आरोप है कि लक्ष्मी नाम की प्रेत्मामा आसिफ के आत्मा में प्रवेश करना दिखाना बिल्कुल गलत है। लोगों का आरोप है कि लड़की हिन्दू है और लड़का मुस्लिम है जो नाम बदलकर प्रिया का हाथ मांगने पहुंचता हैं। 


जो कि लव लिहाद को प्रमोट करता है। लोगों ने फिल्म के प्रोड्यूसर को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस फिल्म की प्रोड्यूसर मूलतः अफगान की हैं। जो हिन्दुओं को नीचा दिखाने की कोशिश कर रही हैं। वह बीते दिनों कश्मीर मुद्दों पर भी कई तरह के बयान दे चुकी हैं।