TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

फिल्म अंतिम में सलमान खान करेंगे जीजा संग जर्बदस्त फाइटिंग, सलमान पुलिस तो आयुष शर्मा होंगे गैंगस्टर

सलमान खान (Salman khan) ने हाल ही में फिल्म राधे की शूटिंग पूरी की हैं। यह फिल्म काफी समय से अधी-अधूरी पड़ी थी। लाॅकडाउन में छूट मिलने के बाद सलमान सक्रिय हुए और आधी पड़ी फिल्म को पूरा किया। अब खबर है कि सलमान खान महेश मांझरेकर की फिल्म ‘अंतिम‘ (Antim movie) में नजर आएंगे। 

फिल्म अंतिम में सलमान खान करेंगे जीजा संग जर्बदस्त फाइटिंग, सलमान पुलिस तो आयुष शर्मा होंगे गैंगस्टर


उनका इस फिल्म में कैमियों रोल होगा। जिसमें वह अपने जीजा यानी कि आयुष शर्मा के साथ जर्बदस्त फाईटिंग करेंगे। सलमान खान इस फिल्म के अंत में नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग के लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म में आयुष शर्मा एक गैंगस्टर के किरदार में होंगे। जबकि सलमान खान एक पुलिस वाले के किरदार में होंगे। 

मराठी फिल्म की है हिन्दी रीमेक

महेश मांझरेकर की फिल्म ‘अंतिम‘ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न‘ का हिन्दी रीमेक हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म में पहले सलमान खान एक कैमियों रोल में थे। लेकिन महेश द्वारा फिल्म के स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है। जिससे अब माना जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में ज्यादा टाइम नजर आ सकते है। 

लाॅकडाउन की वजह से रूकी रही शूटिंग

खबरों की माने तो महेश मांझरेकर की इस फिल्म की शूटिंग लाॅकडाउन की वजह से पूरी तरह से रूकी रही। जिसे लेकर सभी स्टार एवं फिल्म से जुड़े लोग पूरी तरह से बोर हो चुके थे। वह जल्द से जल्द काम में लौटना चाहते थे। जैसे ही सरकार द्वारा गाइड अनलाॅन की गाइड लाइन जारी की गई सभी अपने-अपने काम पर लौट आए। एक इंटरव्यू के दौरान खुद सलमान ने कहा था कि ऐसा कई सालों बाद हुआ जब वह 6 महीनों के लिए घर में बैठे रहे। 

Also read- बिग बाॅस 14: मराठी भाषा का अपमान करना जान कुमार शानू को पड़ा भाई, बिग बाॅस ने लगाई फटकार, मांगी माफी


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ