TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

गुम है किसी के प्यार में रेखा, कहा नाम लेने की इजाजत नहीं!

रेखा बालीवुड की ऐसी (Rekha) एक्ट्रेस है जिनकी एक झलक पाने लोग बेताब रहते हैं। रेखा के फैंस को हमेशा उनके अगली फिल्मों का इंतजार रहता हैं। रेखा भले ही 65 साल की हो गई हो, लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी वैसी की वैसी है। तभी तो उनके फैंस उनका दीदार करने व उनके अभिनय को देखने इंतजार करते रहते हैं। 

गुम है किसी के प्यार में रेखा, कहा नाम लेने की इजाजत नहीं!

लेकिन रेखा (Rekha) ने अब अपने चाहने वालों का इंतजार खत्म कर दिया हैं। क्योंकि जल्द ही वह किसी के प्यार में गुम होती नजर आएगी। यह हम नहीं कर रहे हैं बल्कि रेखा स्वयं एक वीडियो में कहती नजर आ रही हैं। रेखा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रेखा गाती हुई नजर आ रही हैं। रेखा ‘गुम है किसी के प्यार में‘ गाना गुनगुना रही हैं। इस दौरान रेखा का लुक बेहद ही आकर्षक दिखा। इस वीडियो में रेखा बेहद ही खूबसूरत दिखी। 

गाना गुनगुनाने के बाद रेखा (Rekha) कहती है कि ‘आप भी सोच रहे होंगे कि मैं यह गाना स्टार प्लस पर क्यों गुनगुना रही हूं। रेखा कहती है कि यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है। इसमें कही एक कसक छिपी हुई है। जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं। फिर आगे रेखा कहती है कि जब दिल किसी के प्यार में सुबह-शाम गुम रहे, तो मोहब्बत इबादत बन जाती है। आपको बता दें कि रेखा का यह वीडियो उनके अगले प्रोजेक्ट स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में‘ का है। जिसमें रेखा जल्द नजर आने वाली हैं। यह शो स्टार प्लस एवं डिज्नी प्लस हाॅट स्टार पर आएगा। 


बता दें कि रेखा (Rekha) इन दिनों अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। लेकिन उन्होंने अब छोटे पर्दे की ओर रूख कर लिया हैं। वह जल्द ही इस शो के जरिए अपने फैंस से मुखाबित होगी। अब रेखा के फैंस सीधे रेखा को इस सीरियल में देख सकेंगे। 

65 की उम्र में भी दिखी काफी यंग

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रेखा भले ही 65 साल की हो गई हो, लेकिन उन्हें देखकर यह कही से नहीं लगता है कि वह इतने साल की है। उनकी खूबसूरती के आगे बाॅलीवुड की कई यंग एक्ट्रेस भी फेल हो जाएंगी। रेखा ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बाॅलीवुड में कई तरह के किरदार निभाए हैं। रेखा वायरल हो रहे वीडियो में भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।