TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

पत्थर के फूल फिल्म की शूटिंग के दौरान होश खो बैठी थी रवीना, फिर सलमान ने कुछ यूं की थी मदद

बाॅलीवुड की फेमस अदाकारा रवीना टण्डन (Raveena Tandon) आज अपना 46वां जन्मदिन सेलीब्रेट रही हैं। उन्होंने फिल्मों में इंट्री ‘पत्थर के फूल‘ फिल्म से की थी। यह फिल्म साल 1991 में रिलीज हुई थी। रवीना टण्डन  (Raveena Tandon) के पहले हीरो थे सलमान खान।


 दोनों सितारों ने इस फिल्म के बाद कई फिल्मों में एकसाथ काम किया जिसमें अंदाज अपना-अपना एवं कहीं प्यार न हो जाए जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। पत्थर के फूल फिल्म से शुरू हुई रवीना सलमान की दोस्ती आज भी कायम है। दोनों आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

रवीना  (Raveena Tandon)के बर्थडे पर उनकी पहली ही फिल्म से जुड़ा एक वाक्या इन दिनों सुर्खियों में है। रवीना टण्डन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘पत्थर के फूल‘ शूट कर रही थी। फिल्म में एक गाना था ‘कभी तू छलिया लगता है... में मुझे स्केटिंग करनी थी। लेकिन मुझे स्केटिंग नहीं आती थी। 


लिहाजा मैं बार-बार यह करके गिर रही थी। फिल्म की शूटिंग मुम्बई के नरिमन प्वाइंट पर हो रही थी। इस दौरान काफी लोग मौजूद थे। जिस पर मुझे शर्मिंदगी भी महसूस हो रही थी। स्केटिंग करने के दौरान ही एक बार मैं पीठ के बल ऐसे गिरी में मेरे सिर पर चोट जा लगी मैं बेहोश हो गई, मैं पूरी तरह से होश खो बैठी थी। इस दौरान फिल्म के अन्य मेम्बर मेरे आंख एवं चेहरे पर पानी मार रहे थे। 

जब मेरी आंख खुली तो मैं देखा कि सलमान मेरा नाम ले रहे थे। मैं इतनी एम्बेरेस हो गई थी मैं रोने लगी। फिर सलमान ने ऐसा कुछ किया है कि मैं हंसने लगी। रवीना बताती है कि सलमान कह रहे थे कि मेरे साथी की चींटी मरी चींटी मरी। सलमान की जुबान से यह बात सुन मैं हंसने लगी। क्योंकि सलमान इतना फनी अंदाज में जो कह रहे थे।