TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

कमल हसन की वजह से फूट-फूट कर रोए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिर बेटी श्रुति ऐसे सम्हाला

नवाजुद्दीन सिद्दी (nawazuddin Siddiqui) ने अपनी कड़ी मेहनत, लगन एवं परिश्रम बाॅलीवुड में शानदार मुकाम हासिल किया है। आज वह फिल्मों में बतौर लीड एक्टर नजर आते हैं। लेकिन यह सब पाने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। नवाजुद्दीन सिद्दी ने फिल्म के शुरूआती समय में काफी छोटे-बड़े रोल निभाए हैं। 

कमल हसन की वजह से फूट-फूट कर रोए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिर बेटी श्रुति ऐसे सम्हाला

ऐसे ही एक रोल उन्होंने कमल हसन साहब की फिल्म में किया था। जिसे बाद में काट दिया गया था। इस बात से नवाज को काफी झटका लगा था और वह फूट-फूटकर रोए थे। नवाज का रोता देख श्रुति हसन ने उन्हें सम्हाला था। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान नवाज ने बताया था कि ऐसा कभी बार हुआ जब वह फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं। वह कहते है कि कई बार ऐसा भी हुआ कि वह रोल तो कर लिए, लेकिन बाद में उसे या तो एडिट कर दिया गया या फिर बाद में हटा दिया गया। 

नवाज  (nawazuddin Siddiqui)बताते है कि ऐसा ही एक रोल उन्होंने कमल हसन साहब के कहने पर साल 2000 में आई फिल्म हे राम में किया था। वह बताते है कि इस फिल्म को कमल साहब ने डायरेक्ट भी किया था और लीड रोल भी निभाया था। जब मुझे उन्होंने अपनी फिल्म में एक छोटा सा रोल दिया तो मैं छोटे बच्चे की तरह प्रफुल्लित हो उठा। 

ऐसा था रोल

नवाज  (nawazuddin Siddiqui)ने अपने रोल को लेकर कहा कि फिल्म में मेरा रोल कोई छोटा नहीं था वह बेहद ही अहम किरदार था। मैं भीड़ में एक हमले का शिकार होने वाला होता हूं जिसे फिल्म के हीरो यानी कि कमल हसन बचाते हैं। इस सीन को लेकर बेहद प्रसन्न था, लेकिन तब मुझे बेहद ही झटका लगा जब मेरा यह सीन फिल्म से काट दिया गया। मैं बहुत दुखी हुआ। फूट-फूटकर रोने लगा। इस दौरान उनकी बेटी श्रुति ने मुझे सम्हाला और मेरा ढाढ़स बंधाया। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ