TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

मद्रास हाईकोर्ट ने साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को लगाई फटकार, कहा कोर्ट का समय बर्बाद न करें!

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुर्खियों की वजह टैक्स मामला हैं। दरअसल रजनीकांत ने बीते दिनों मद्रास हाईकोर्ट के ग्रेटर चेन्नई कार्पोरेशन के खिलाफ एक याचिका दायर की।


याचिका की सुनवाई के दौरान रजनीकांत को शर्मिनंदी महसूस हुई। क्योंकि कोर्ट ने इस मामले में उन्हें जमकर फटकार लगाई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कोर्ट ने कहा कि उनका समय बर्बाद न करें। इस मामले में कोर्ट ने रजनी को कहा कि ग्रेटर चेन्नई कार्पोरेशन को रिमाइंडर लेटर भेजना चाहिए था। 

क्या था मामला

खबरों की माने तो रजनीकांत ने बीते बुधवार को मद्रास हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की। यह याचिका उन्होंने चेन्नई ग्रेटर कार्पोरेशन के खिलाफ दायर की थी। ग्रेटर चेन्नई कार्पोरेशन ने रजनीकांत को एक नोटिस जारी करके मैरिज हाॅल श्रीराघवेन्द्रम कल्याण मंडप का साढ़े लाख टैक्स जमा करने की बात कही थी।

 ग्रेटर कार्पोरेशन की इस मांग को रजनी ने गलत बताया। उन्होंने दायर याचिका में कहा कि बीते लाॅकडाउन के दौरान उनका मैरिज हाल बंद था। ऐसे में जब कोई इनकम नहीं हुई तो टैक्स किस बात का। खबरों की माने तो रजनीकांत ने एक आवेदन देकर संबंधित विभाग को अवगत कराया था।

 जिस पर रजनीकांत का कहना था कि मेरे आवेदन का किसी भी प्रकार से कोई रिप्लाई नहीं आया और बाद में मुझे टैक्स पे करने के लिए नोटिस थमा दिया गया।