TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

बाॅलीवुड में एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसकी मुस्कान पर लाखों लोग फिदा हैं। जी हां यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit) हैं। जिनकी मुस्कान इतनी खूबसूरत है कि केबीसी तक में उनकी मुस्कान से जुड़ा सवाल पूछा जा चुका हैं। खैर यह बात तो उनकी खूबसूरती की हैं। 


जो उन्हें प्राकृतिक रूप से मिली हैं। हम बात करते हैं उनके करियर की। माधुरी (Madhuri dixit) ने अपने करियर में सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में कई बड़े सितारों के साथ फिल्में की है। तो कई ऐसे भी अभिनेता थे जिनके साथ चाहकर भी माधुरी फिल्में नहीं कर पाई। फिलहाल हम नजर डालते हैं माधुरी दीक्षित के मिथनु चक्रवर्ती के साथ की गई फिल्मों के बारे में। 

Also read- सारा गुरपाल ने बिग बाॅस में दोबारा आने से किया मना, रखी यह शर्त

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मिथुन ने कई फिल्मों में माधुरी दीक्षित को काम दिलवाया था। यह बात उस समय की है कि जब माधुरी के सेके्रटरी रिक्कू राकेशनाथ उनके सारे कामधाम देखते थे। वह उन दिनों एक्टर एवं डायरेक्टर के घर का चक्कर लगाते और माधुरी के लिए काम मांगते। एक दिन व मिथुन चक्रवर्ती के पास माधुरी के लिए काम मांगने पहुंच गए। जहां उन्होंने माधुरी की तस्वीर मिथुन दा को दिखाई।


 मिथुन दा उनकी तस्वीर देखते ही उन पर फिदा हो गए। वह माधुरी (Madhuri dixit) को अपनी फिल्मों में काम देने के लिए राजी हो गए। वह धीरे-धीरे माधुरी को पसंद करने लगे। यही वजह रही कि उन्होंने माधुरी कई फिल्मों में काम दिया। मिथुन ने माधुरी को प्रेम प्रतिज्ञा एवं इलाका जैसी फिल्मों के लिए साइन किया। इसके अलावा भी उन्होंने माधुरी को कई अन्य फिल्मों में काम दिया। इसी दौरान माधुरी को तेजाब फिल्म मिली।

Also read- बेहद खूबसूरत है बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

 जिसमें माधुरी (Madhuri dixit) ने शानदार अभिनय किया। फिल्म रिलीज हुई तो हिट साबित हुई। माधुरी का करियर निकल पड़ा। वह बाॅलीवुड में छा गई। कहा जाता है कि इसके बाद उन्होंने मिथुन के साथ जो अन्य फिल्में साइन की उसे करने के लिए वह न नुकर करने लगी। कभी वह डेट का बहाना बनाती तो कभी अन्य। मिथुन दा उनके पीछे लगे रहे। लेकिन जब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि माधुरी अब उन्हें इंग्नोर कर रही है। 


वह उनके साथ फिल्में नहीं करना चाहती है तो इस बात का उन्हें काफी झटका लगा। मिथुन दा समझ चुके थे कि करियर सवांरने के लिए माुधरी ने उनका इस्तेमाल किया। उन्हें धोखा दिया। माधुरी के इस व्यवहार से मिथुन चक्रवर्ती काफी दुखी हुए थे।