TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Laxmmi bomb movie teaser review : काॅमेडी एवं प्रेतात्मा का जोरदार मसाला है फिल्म लक्ष्मी बम

अक्षय कुमार (Akshaya Kumar) एवं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ (Laxmmi bomb) का टीजर आज जारी किया गया हैं। टीजर बहुत ही शानदार हैं। टीजर के शुरूआती में अक्षय कुमार का शानदार डायलाॅग से इंट्री होती हैं। अक्षय कुमार कहते है कि जिस दिन मेरे सामने भूत आएगा उस दिन चूड़िया पहन लूंगी चूड़ियां। मतलब साफ है कि अक्षय कुमार भूतों से बिल्कुल भी नहीं डरते हैं। 


फिल्म की कहानी पर एक नजर

लक्ष्मी बम फिल्म के टीजर को देखकर कहानी कुछ इस तरह से सामने आती हैं। कहानी यह है कि कियारा आडवाणी कहीं दूर शहर में रहती हैं। वह अक्षय से प्यार करती हैं। अक्षय को अपने परिवार से मिलवाने, उन्हें शादी के लिए इम्प्रेस करने घर लाती है। कहानी के अगर दूसरे पहलू पर नजर दौड़ाए तो यह भी हो सकता है कि अक्षय कुमार फिल्म भूल-भुलैया की तर्ज पर कियारा के घर में भूतों को भगाने आए हो, खैर जो भी फिल्म देखने के बाद ही स्पष्ट होगा। 

Laxmmi bomb movie teaser review :  काॅमेडी एवं प्रेतात्मा का जोरदार मसाला है फिल्म लक्ष्मी बम

आगे अक्षय कुमार यह कहते नजर आते है कि जिस दिन भूत उनके सामने आ गया, उस दिन चूड़िया पहन लेंगे, चूड़ियां। लेकिन अक्षय की बात आगे सच साबित होती हैं। कई दिनों तक वह घर के लोगों को देखकर काफी सख्ते में रहते हैं क्योंकि भूत का कहर घर के लोग देख चुके होते हैं और अक्षय नए-नए रहते हैं। लिहाजा वह भूत जैसी बातों को एकदम बकवास मानते हैं। लेकिन एक दिन अक्षय खुद उस प्रेतात्मा की चपेट में आ जाते हैं। वह आत्मा उनके शरीर में घर कर जाती हैं। इसके बाद अक्षय कुमार एक थर्ड जेंडर के रूप में सबसे बातें करते हैं। 

अक्षय की यह व्यवहार देख सब हैरान हो जाते हैं। लेकिन धीरे-धीरे अक्षय पूरा थर्ड जेंडर का रूप ले लेते हैं। फिल्म में फिर शुरू होता है काॅमेडी, एक्शन एवं थ्रिलर का खेल हैं। यह थर्ड जेंडर का भूत क्यों अक्षय के शरीर में प्रवेश करता है, उसका उद्देश्य क्या है यह सब जानने के लिए आपका 9 नम्बर तक इंतजार करना होगा। क्योंकि यह फिल्म डिज्नी प्लस हाॅट स्टार पर दीवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।


काॅमेडी का शानदार तड़का

फिल्म लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार की शानदार काॅमेडी भी हैं। तो वहीं भूल-भुलैया जैसी फिल्म की तरह सस्पेंस भी हैं। भूत कौन। इसे लेकर काफी समय तक अक्षय कुमार घर के ही सदस्यों पर नजर डाले रहते हैं। लेकिन एक दिन जब वह खुद इस चक्कर में पड़ जाते हैं। तो घर वाले पूरी तरह से हैरान रह जाते हैं। 


क्यों देखनी चाहिए फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम एक हिसाब से है बेहद ही शानदार। क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म में सभी चीजें देखने को मिलेगी। सस्पेंस, रोमांस, काॅमेडी एवं एक्शन। फिल्म में खास बात यह है कि यह एक प्रेतात्मा की कहानी को बयां करती हैं। यह प्रेतात्मा किस लिए आती, इसका क्या मकसद, यह किस प्रकार से ताण्डव मचाती हैं। इन्हीं सब सवालों के जवाब जानने यह फिल्म आपको अपनी ओर खींचती है।