TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Khali peeli movie review : रोमांस एंव एक्शन का जोरदार तड़का है फिल्म खाली-पीली, ईशान एवं अनन्या की कमेस्ट्री भी है सुपर

Khali peeli movie review : गांधी जयंती यानी कि 2 अक्टूबर के मौके पर ईशान खट्टर (Ishaan khatter) एवं अनन्या पाण्डेय (Ananya pandey) की फिल्म खाली-पीली (Khali peeli) रिलीज हुई। फिल्म को डायरेक्ट मकबूल खान ने किया है। जबकि प्रोड्यूस अली अब्बास जफर एवं हिमांशु मेहरा ने किया है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म जी फ्लिक्स एवं जी5 पर रिलीज हुई है। फिल्म में प्रमुख रूप से ईशान खट्टर, अनन्या पाण्डेय, जयदीप अहलावत, सतीश कौशिक, आलोक सिंह एवं कबीर दुहन सिंह है।

Khali peeli movie review :  रोमांस एंव एक्शन का जोरदार तड़का है फिल्म खाली-पीली, ईशान एवं अनन्या की कमेस्ट्री भी है सुपर


क्या है फिल्म की कहानी

खाली पीली फिल्म में रोमांस एवं एक्शन का जोरदार तड़का हैं। अगर आप इन सब चीजों के शौकीन है तो इस फिल्म को जरूर देखें। खाली पीली फिल्म के जरिए ईशान एवं अनन्या पहली बार एकसाथ नजर आए हैं। दोनों स्टारों ने भले ही पहली बार एकसाथ स्क्रीन शेयर किया हो, लेकिन दोनों ने शानदार अभिनय किया है। दोनों की जुबान से मुम्बई की टपोरी भाषा काफी शानदार आपको लगेगी। अनन्या ने अपने किरदार में काफी एनर्जी दिखाई है। 

फिल्म की कहानी की बात करें तो पूजा यानी कि अनन्या एवं ब्लैकी यानी कि ईशान दोनों बचपन में एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं। दोनों की मुलाकात टैक्सी ड्राइवरों की हड़ताल की दिन होती हैं। दरअसल होता यूं कि टैक्सी ड्राइवर हड़ताल पर रहते हैं और ईशान पैसे बनाने के चक्कर में हड़ताल को दरकिनार कर सवारी ढोते है और उनसे जमकर पैसे ऐंठते हैं। इसी दौरान अनन्या सवारी के रूप में ईशान की गाड़ी में जा बैठती हैं। ईशान भी पैसों के लालच में पड़ उन्हें अपनी गाड़ी में बिठा लेते हैं। फिर शुरू होती है फिल्म में भागम-भाग। कहानी में आगे अनन्या के हाथ में मौजूद बैग को लेकर काफी सस्पेंस है तो वहीं ब्लैकी खुद एक टैक्सी ड्राइवर के हाफ मर्डर करके भागता है। फिल्म एक्शन, रोमांस, थ्रिलर, ड्रामा से लैस है। जिसे देखकर आपका फुल पैसा वसूल होगा। फिल्म में कुछ जगह कई ऐसे सीन है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। या यूं कहा जाए कि अगर यह फिल्म थिरएटर में रिलीज होती तो आप कई बार खुद को सिटी बजाने से नहीं रोक पाते। 

अगर आप फिल्म की कहानी पर ध्यान देंगे तो बालीवुड में इस तरह की कई फिल्में बन चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म में खास यह है कि इसे काफी रोचक ढंग से पेश किया गया है। हालांकि फिल्म को देखते ही आपके मन में इसकी आगे की कहानी समझ में आने लगेगी। लेकिन फिल्म के तड़के आपको बोर नहीं होने देंगे। 

बता करें एक्टिंग की तो सभी स्टारों ने अपना काम बेहद ही शानदार किया हैं। ईशान जहां पहली बार एक्शन रूप में शानदार दिखे तो वहीं वह टपोरी भाषा में भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते नजर आए। जबकि अनन्या अन्य फिल्मों की अपेक्षा इस फिल्म में काफी एनर्जी से भरपूर नजर आई। उनकी एक्टिंग काफी शानदार हैं। फिल्म में उनके टपोरी डायलाॅग लोगों का ध्यान जमकर अपनी ओर खींचा। 

क्यों देखें फिल्म?

अगर आप फिल्म की कहानी पर जाएंगे तो कहानी कुछ खास नहीं हैं। इस तरह की कहानियों की फिल्में आप बाॅलीवुड में पहले भी देख चुके होंगे। लेकिन मनोरंजन के हिसाब से फुल पैसा वसूल फिल्म हैं। क्योंकि एक लम्बे अर्से बाद निर्देशक मकबूल खान ने इस तरह की फिल्म तैयार की हैं। इस फिल्म में आपको सबकुछ देखने को मिलेगा। फिल्म बोरिंग नहीं हैं। यह पूरी तरह से इंटरटेनिंग है। ईशान एवं अनन्या की जोड़ी आपको पसंद आएगी। फिल्म के डायलाॅग एवं एक्शन शानदार हैं। इस फिल्म को लेकर अगर यह कहा जाए कि यह फिल्म फुलटू मसाला है तो गलत नहीं होगा।