TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

पत्नी की मैक्सी ट्राई कर चुके है कपिल शर्मा, खुद शो में किया खुलासा

कपिल शर्मा (Kapil sharma) शानदार काॅमेडी के लिए जाने जाते हैं। वह आए दिन अपने शो के जरिए लोगों को गुदगुदाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने शो का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें वह जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके शो में बतौर मेहमान बाॅलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी पहुंची हैं। उसी समय का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में कपिल शर्मा ने शेयर किया है। 


वीडियो में कपिल (Kapil sharma) कहते है कि अक्सर घर में जो बड़े होते है उनके कपड़े जब छोटे होने लगते है तो वह छोटे भाई-बहन को पहना दिया जाता हैं। यह सवाल कपिल शर्मा हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम से करते है। कपिल कहते है कि आपने कभी अपने बहन के कपड़े पहने हैं। तब साबिक कहते है कि मैं तो सलवार, कुर्ता पहनकर आटो में बैठकर सफर किया हूं। 

फिर हुमा कुरैशी कपिल से कहती है कि आपने कभी पहना है। इतने में अर्चना पूरण सिंह कहती है कि यह गिन्नी के सलवार कुर्ते पहनता है। तब कपिल कहते है कि मैं सही बोल रहा हूं मैंने सलवार कुर्ते तो कभी नहीं पहने, लेकिन हां मैंने एक बार मैक्सी जरूर ट्राई की हैं। कपिल की यह बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। 

बताते चले कि कपिल शर्मा शो काॅमडी का सबसे बड़ा शो हैं। यह शो लाॅकडाउन के दौरान बंद रहा। लेकिन जैसे ही सरकार ने लाॅकडाउन में छूट दी यह शो दोबारा पूरी सुरक्षा केे तहत शुरू हुआ। शो में अभी आॅडियंस नहीं रहती हैं। शो में सिर्फ गिने-चुने लोग रहते है जो इस शो में चार चाॅद लगाते हैं। 

सोशल मीडिया यूजरों की माने तो बिना आॅडियंस के शो में उतनी रौनकता नहीं रहती है जितनी पहले हुआ करती थी। बावजूद इसके शो को लोग पसंद खूब करते है। क्योंकि इस शो की सबसे बड़ी जान तो कपिल शर्मा है। जब वह इस शो में मौजूद है तो भी मनोरंजन तो होना तय है।