TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

KRK ने शाहिद कपूर के वीडियो पर कसा तंज, कहा- माल लेने के बाद हो जाती है ऐसी हालत

KRK सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहते हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी बात बड़ी ही बेवाकी से रखते हैं। पिछले काफी दिनों से वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हाल ही केआरके ने बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के वीडियो पर तंज कसा है। उन्होंने शाहिद का एक वीडियो शेयर किया हैं। 


जिसे शाहिद ने कुछ दिनों पहले शेयर किया था। शाहिद इस वीडियो में बड़े-बड़े बाल एवं पकी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। साथ ही वह ऐसे एक्सप्रेशन दे रहे हैं जो एकदम अलग है। जिस पर केआरके ने अब तंज कसा है। केआरके ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ माल लेने के बाद आदमी की हालत ऐसी हो जाती हैं। केआरके के इस ट्वीट पर कई लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 


ट््वीट एवं सोशल मीडिया छोड़ने की बात

केआरके ने आज एक के बाद एक ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होंने यूट्यूब एवं ट्वीटर छोड़ने की बात कही हैं। लेकिन इसे छोड़ने के लिए उन्होंने एक अजीब शर्त रखी हैं। केआरके ने लिखा है कि ‘ मैं यूट्यूब से महीने के 5 लाख कमाता हूं, अगर सारी बाॅलीवुड यह भरने को तैयार हो जाए तो वह यूट्यूब पर फिल्मों की समीक्षा करना छोड़ देंगे। इसी तरह की बात उन्होंने ट्वीट को लेकर भी कही हैं। जिस पर केआरके के एक फैंस ने उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा कि 5 लाख के लिए आप बिग जाओंगे। 

फिल्मों को लेकर चलाया सर्वे

केआरके ने ट्वीटर पर फिल्मों को लेकर एक सर्वे चलाया था। जिस पर उन्होंने एक ट्वीट करते हुए बताया कि 71 प्रतिशत लोगों का यह मानना है कि बाॅलीवुड वाले सारे एकसाथ मिले हुए हैं। इसलिए सभी की फिल्मों को बाॅयकाॅट करना चाहिए। ये सभी लोग अर्नणव गोस्वामी के खिलाफ कोर्ट गए हुए हैं।