TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस 14: निक्की तम्बोली एवं पवित्रा पुनिया के बीच हुई तीखी बहस, निक्की बोली दम है तो हाथ उठाओ

बिग बाॅस 14: शो में अब छोटी-छोटी बातों को लेकर तीखी बहस प्रतिभागियों के बीच होने लगी हैं। ऐसी ही बहस बिग बाॅस द्वारा जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में पवित्रा पुनिया एवं निक्की तम्बोली के बीच दिखी। पवित्रा पुनिया निक्की के पास जाती है और कहती है कि आपने मुझे एक बात पर झूठ बोला। 

बिग बाॅस 14: निक्की तम्बोली एवं पवित्रा पुनिया के बीच हुई तीखी बहस, निक्की बोली दम है तो हाथ उठाओ

जिस पर निक्की तम्बोली रिप्लाई देते हुए कहती है कि मैंने क्या बोला। बस इसी बात पर दोनों की बहस शुरू हो जाती हैं। पवित्रा निक्की के बोलने के टंग पर सवाल उठाती हैं। तो निक्की कहती है कि मेरी यही टंग है। मैं क्या करू, मैं इसे नहीं सुधार सकती हूं। तो वहीं पवित्रा यह कहती हुई नजर आई कि यह आपको सुधारनी पड़ेगी यह सब नहीं चलेगाा। जिस पर निक्की थोड़ी से अग्रेसिव भी नजर आती हैं वह कहती है कि दम तो हाथ उठो। 


आपको बता दें कि बिग बाॅस शो को एक हफ्ता बीत चुका हैं वीकेंड का वाॅर भी हो चुका हैं। जिसमें सलमान खान ने सभी की जमकर क्लास लगाई है। खबरों की माने तो इस वीक एक प्रतिभागी घर से बेघर भी हुई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा गुरपाल सिंह को सलमान खान ने घर से एक्टिव कर दिया हैं। इस एक्विशन से घर वाले काफी दुखी नजर आए। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले वीक किसका नम्बर आता है। कौन शो में अच्छी परफामेंस दिखाता है।