TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस 14: निक्की तंबोली सीनियर बनकर चला रही घर पर हुक्म, जान कुमार शानू से कराया जमकर मसाज

BigBoss14 में इस समय निक्की तंबोली का जलवा हैं। वह घर की सीनियर बनी हुई हैं। उन्हें यह पाॅवर बिग बाॅस की तरफ से दी गई हैं। उन्होंने टाॅस्क में जीत हासिल की है। इसलिए बिग बाॅस ने उन्हें सीनियर बना दी हैं। अब निक्की तम्बोली अपनी सीनियरटी का खासा फायदा उठा रही हैं। 

बिग बाॅस 14: निक्की तंबोली सीनियर बनकर चला रही घर पर हुक्म, जान कुमार शानू से कराया जमकर मसाज

वह घर में मौजूद अन्य प्रतिभागियों मसाज करवाती नजर आई हैं। बिग बाॅस द्वारा जारी एक प्रोमो वीडियो में वह जान कुमार शानू से पीठ, गर्दन एवं सिर पर मसाज कराती हुई नजर आई। इस दौरान जान कुमार शानू भी अपनी सीनियर की अच्छे तरीके से मसाज करते हुए दिखे। वह जोर-जोर से निक्की की मसाज कर रहे हैं। जिस पर निक्की सोफे पर बैठे हुए जमकर आनंद ले रही हैं। 

निक्की कभी कहती है कि सिर पर मसाज करों तो कभी कहती है कि गर्दन पर। यानी कुल मिलाकर सीनियरटी बनने के बाद निक्की तम्बोली कोई खास मौका छोड़ना नहीं चाहती हैं। बिग बाॅस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में निक्की की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

तो वहीं जान कुमार शानू की फित्तियां कसने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं। यूजर कमेंट में जाॅन को जमकर मसाज करने की बातें कहते हुए नजर आए। तो कई यूजर ने लिखा कि जान अभी क्या-क्या करना पड़ेगा देखते जाओ।


शुरू से सुर्खियों में निक्की

निक्की तम्बोली बड़-बोलेपन के लिए जानी जाती हैं। उनकी यही अदा लोगों को खूब पसंद आती हैं। निक्की शुरू से ही शो में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनके बोलने का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता हैं। तो वहीं निक्की लाइम लाइट बटोरने में किसी भी प्रकार से पीछे नहीं रहती हैं। फिर चाहे रोमांस व हो कोई अन्य टाॅस्क। वह हर मामले में सबसे आगे रहती हैं।