TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Big Boss 14: पारस छाबड़ा पर बिफरी पवित्रा पुनिया, तो निक्की तंबोली के शार्ट्स ड्रेस से एजाज हुए असहज

Big Boss 14:  की प्रतिभागी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस समय बिग बाॅस के घर के अंदर हैं। लिहाजा वह अपने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड पर बिफरी हुई हैं। उन्होंने एक्स ब्वाॅयफ्रेंड पारस छाबरा को लेकर एक झन्नाटेदार बयान दे दिया हैं। 

Big Boss 14:  पारस छाबड़ा पर बिफरी पवित्रा पुनिया, तो निक्की तंबोली के शार्ट्स ड्रेस से एजाज हुए असहज

उनके बयान से यह लगता है कि वह पारस छाबरा को फूटी आंख देखना नहीं चाहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने कहा कि पारस छाबरा के अंदर अगर थोड़ी सी भी शर्म होगी तो वह इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। टेली चक्कर से बातचीत के दौरान पवित्रा ने कहा कि पारस भले ही बिग बाॅस 14 में आने का फैसला करते है, लेकिन उन्हें उनका विरोध नहीं करना चाहिए था क्योंकि इसके लिए वह गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ सकता हैं।


 बता दें कि पवित्रा पुलिया ने सल 2018 में कुछ महीनों के लिए पारस छाबरा संग रिलेशनशिप में थी। पवित्रा आगे कहती है कि अगर वह किसी भी हाल में बिग बाॅस में इंट्री करते है तो उन्हें मुझे उकसाना नहीं चाहिए। वह कहती है कि मेरे शो में रहते है अगर वह बिग बाॅस के घर में इंट्री करते है तो उन्हें गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ सकता है।

एजाज खान को निक्की के शार्ट ड्रेस हुई दिक्कत

बिग बाॅस 14 के प्रीमियर के दौरान एजाज खान एवं निक्की तंबोली ने एकसाथ एक टाॅस्क किया था। टाॅस्क में निक्की विजेता हुई और वह एजाज से पहले घर में इंटर हुई। अब खबर है कि निक्की की शार्ट्स ड्रेस से एजाज थोड़ा असहज महसूस किए हैं। उन्होंने निक्की तंबोली को न झुकने की सलाह दे डाली हैं। ऐसे में हालांकि एजाज की बातों को अभी निक्की ने इंगनोर किया है, 


लेकिन अगर निक्की अपने व्यवहार में बदलाव नहीं आती है तो हो सकता है आगे भी एजाज इसी बात को लेकर उन्हें टोक दें और यह बात निक्की को बुरी लग जाए। वैसे खबरों की माने तो एजाज एवं निक्की की इस समय काफी पट रही हैं। एजाज जितना सख्त नजर आ रहे थे वह निक्की के करीब जाते हुए नजर आ रहे हैं। अब आगे क्या होगा यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल निक्की तंबाली अपनी बातों से किसी का दिमाग खा रही है तो किसी को अपना दीवाना बना रही हैं।