TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस 14: पवित्रा पुनिया के 6 साल छोटे एक्स ब्वाॅयफ्रेंड ने किया सनसनीखेज खुलासा, पारस छाबड़ा ने लगाया एकसाथ दो लड़कों को डेट करने का आरोप

बिग बाॅस 14 शो की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर जमकर सुर्खियों हैं। पिछले दिनों पवित्रा पर उनके एक्स ब्वाॅयफ्रेंड एवं बिग बाॅस 13 के फेमस कंटेस्टेंट पारस छाबरा ने एकसाथ दो लड़कियों को डेट करने का आरोप लगाया था।


 पारस ने पवित्रा पर यह भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अपनी शादी की बात को उनसे छिपाया था। अब पवित्रा के एक और ब्वाॅयफ्रेंड सामने आए हैं। यह ब्वाॅयफ्रेंड पवित्रा से उम्र में 6 साल छोटे हैं। जिनका नाम है प्रतीक सहजपाल। उन्होंने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि पवित्रा पुनिया वैसे तो बहुत समझदार है, लेकिन उनमें एक कमी है कि वह छोटी-छोटी बातों का बतंगड़ बना लेती हैं। 


पवित्रा संग रिश्ते पर बोली यह बात

प्रतीक सहजपाल ने पवित्रा संग रिश्ते पर बोले हैं कि मैं उम्र में भले ही पवित्रा से 6 साल का छोटा हूं। लेकिन प्यार में उम्र मायने नहीं रखता हैं। पवित्रा में मुझे यह बात अच्छी लगती है कि वह समझदार, केयरिंग हैं। प्रतीक कहते है कि यह मैं जानता हूं कि हमारा रिश्ता बहुत दिनों तक आगे नहीं चलेगा। प्रतीक कहते है कि हम दोनों अभी तक तो रिलेशन में ही थे। लेकिन पवित्रा के बिग बाॅस में जाने के बाद मुझे पता चला कि मेरा ब्रेकअप हो गया। वह कहते है कि पिछले डेढ़ सालों से हम दोनों के बीच बातचीत जरूर नहीं हुई थी। लेकिन हम दोनों के बीच कुछ अनबन भी नहीं थी। प्रतीक कहते है कि हम नहीं चाहते कि हम दोनों के रिश्ते की बातें नेशनल टेलीविजन पर आए। चूंकि अब आ ही गया तो देखते ही आगे क्या-क्याा होता है।


मौका मिला तो जरूर जाउंगा शो में

पवित्रा पुनिया के एक्स ब्वाॅयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल ने कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो मैं जरूर बिग बाॅस में जाना चाहूंगा। क्योंकि मेरे बिग बाॅस में जाने से पवित्रा एकदम शाॅक्ड हो जाएगी। साथ ही मैं भी यह चाहता हूं कि उनसे मुझे मेरे करियर की वजह से छोड़ा तो दोबारा उससे मिलू और ढेर सारी बातें करूं। सच मानिए तो अगर ऐसा हुआ तो मजा जरूर आएगा।