TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना ‘आसरा लगवले बानी माई हो‘ हुआ रिलीज, मचा रहा धमाल

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह  (Pawan singh) इस समय भक्ति रंग में डूबे हुए हैं। क्योंकि जल्द ही देशभर में नवरात्रि पर्व की धूम शुरू होने वाली हैं। लिहाजा भक्तों को ध्यान में रखते हुए पवन सिंह मईया का गीत लेकर सभी के बीच पहुंचे है। उनका यह गाना आज सुबह रिलीज किया गया। 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना ‘आसरा लगवले बानी माई हो‘ हुआ रिलीज, मचा रहा धमाल

गाने के बोल हैं ‘ आसरा लगवले बानी माई हो‘। यह गाना रिलीज होते ही इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहा है। लोग पवन सिंह के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि जल्द ही देशभर में नवरात्रि की धूम शुरू होने वाली हैं। यह त्यौहार पूरे 10 दिन तक चलेगा। इस दिन मईया के भक्त पूरे 10 दिन तक मईया की भक्ति में डूबे रहते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए भोजपुरी सुपरस्टार सिंह मईया भक्तों के लिए गीत तैयार किया है। 



बता दें कि पवन सिंह (Pawan singh) भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं। वह फिल्मों में अभिनय के अलावा शानदार सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं। उनके गाना देशभर में सुने जाते है। कई बार तो ऐसा भी देखा गया है कि पवन सिंह के गाने पर विदेशी लोग भी ठुमका लगाते हुए नजर आए हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्मों के गानों में शानदार खनक होती हैं। इन गानों को सुन लोग सहज ही थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। 

बता दें कि पवन सिंह के इस गाने को तैयार नीरज सिंह ने किया है। जबकि गीत तैयार विनय बिहारी ने दिया है और इसे संगीतबद्ध छोटे बाबा बसही ने किया। गाने में आवाज पवन सिंह ने दी है।