TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

9 से 9 करते है अमिताभ बच्चन काम, केबीसी सेट की तस्वीर शेयर कर लिखा- बिना मेहनत किए जीवन में कुछ नहीं मिलता

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) 11 अक्टूबर 2020 से 78वें साल में प्रवेश कर जाएंगे। यानी कि इस रविवार वह अपना 78वां जन्मदिन मनाएंगे। 78 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) खूब मेहनत करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट केबीसी के सेट से शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में वह सोफे में बैठे हुए हैं। जिसमें वह कम्प्यूटर की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं। अमिताभ की इस तस्वीर को देखकर यह माना जा रहा है कि उनके द्वारा की गई केबीसी शो की शूटिंग की ईडटिंग की जा रही हैं। जिसे वह देख रहे हैं। 


तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने लिखा है कि ‘केबीसी (KBC) के काम पर हूं। जहां मैं सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक मेहनत कर रहा हूं। आगे वह लिखते हैं कि ‘बिना मेहनत किए जीवन में कुछ नहीं मिलता। बाबूजी कहते है कि जब तक जीवन है तब तक संघर्ष है। 

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अमिताभ बच्चन को 78 साल की उम्र इतना मेहतन करते हुए देख उनके फैंस उन्हें सलाम कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन पिछले 20 सालों से केबीसी शो को होस्ट करते आ रहे हैं। इसके अलावा वह फिल्मों में नजर आते हैं। उनकी उम्र के जहां सितारे आज घरों में बैठे हुए हैं। तो वहीं अमिताभ बच्चन आज भी एक्टिव हैं। वह आज भी बतौर अभिनेता व लीड रोल फिल्मों में नजर आते हैं। 11 अक्टूबर यानी कि कल अमिताभ बच्चन अपना 78वां जन्मदिन मनाएंगे। 


अमिताभ (Amitabh bachchan) अपनी एक्टिविटी से आए दिन अपने फैंस को रूबरू कराते रहते हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपने दोस्त की बात शेयर की थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा था कि एक दोस्त मेरे लिखते है कि आजकल आप मुझे अनदेखा कर रहे हैं। जिस पर अमिताभ लिखते हैं कि सर अनदेखा नहीं, काम के आगे बस नींद ही दिखाई देती है। बता दें कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में अक्सर रात ही में पोस्ट करते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया में कविताएं, इमेज एवं वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। उनकी हर तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं।


अमिताभ की आवाज से परेशान काॅलर

अमिताभ (Amitabh bachchan) की इस पोस्ट पर कई सारे फैंस शिकायत करते नजर आए। दरअसल शिकायत यह है कि इन दिनों जब कोई किसी को काॅल करता है तो अमिताभ बच्चन की आवाज में कोविड-19 को लेकर सर्तकता मैसेज सुनाई देता है। इसी को लेकर उनके कई फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर मैसेज छोड़ा है कि सर जब मैं किसी को काॅल करता हूं तो आपकी आवाज आती हैं। जिसे सुन-सुनकर मैं परेशान हूं। साथ ही फैंस उनसे इसे बंद कराने की भी मांग करते नजर आए।