TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

शारदेय नवरात्रि की अमिताभ बच्चन ने दी बधाई, शेयर की शानदार तस्वीर

आज से देशभर में शारदेय नवरात्रि (Shardey navratri) का त्यौहार शुरू हो चुका है। जिसके चलते सभी भक्त मां की आराधना में डूबे हुए हैं। चारों मां के जयकारे गूंज रहे हैं। सभी ओर मां के भक्ति गीत बज रहे हैं। ऐसे में भला शारदेय नवरात्रि (Shardey navratri) आए और बालीवुड सेलेब्स दूर रहे ऐसा हो नहीं सकता। क्योंकि बाॅलीवुड सेलेब्स भी चाहे नवरात्रि हो या गणपित बप्पा हर पर्व में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं। इस दौरान बाॅलीवुड सेलेब्स मां की जमकर भक्ति करते हैं और एक-दूसरे को बधाई देते हैं। 


शारदेय नवरात्रि (Shardey navratri) पर्व की बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bhachchan) ने एक तस्वीर शेयर करके सबको बधाई दी हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने मां के मंत्र लिखे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि मां की कृपा बस पर बनी रहे। अमिताभ बच्चन ने मां अम्बे एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें अपनी भी एक तस्वीर जोड़ी हैं। अमिताभ हाथ जोड़े हुए मां की स्तुति करते हुए नजर आ रहे हैं। 

View this post on Instagram

सर्व मंगल मांगल्ये शिवे सर्वार्थ साधिके। शरण्ये त्र्यम्बके गौरी नारायणी नमोस्तुते। 🙏🙏🙏 आज नवरात्रि के पावन अवसर पर आपको और आपके परिवार को अनेक अनेक शुभकामनाएँ । देवी माँ अपनी कृपा आप सब पर बनायें रखे । आपको सुख, शांति, समृद्धि, स्वास्थ, सफलता, और प्रेम सदा मिलता रहे यही मेरी देवी के चरणो मै प्रार्थना ।। 🙏🙏🙏🌹🌹🌹 आपका दिन मंगलमय हो । अपना ख़याल रखिएगा ।।

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


शेयर की शानदार तस्वीर

अमिताभ बच्चन (Amitabh bhachchan) ने इस तस्वीर के अलाव एक और तस्वीर सोशल मीडिया में आज शेयर की हैं। जिसमें एक ही लुक की तीन तस्वीरें हैं। इस तस्वीर में अमिताभ बेहद ही स्टाइलिश एवं ग्लैमरस लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह शूटबूट पहने हुए दिखे। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वंस अपान ए टाइम इन मुम्बई। अमिताभ के इस कैप्शन से जानकार यह कयास लगा रहे है कि कहीं उनकी यह तस्वीर कोई अपकमिंग फिल्म का हिंट तो नहीं हैं।


 क्योंकि इससे पहले ये डायलाॅग अजय देवगन एवं इमरान हाशमी, अक्षय कुमार जैसे स्टार मारते हुए नजर आए थे। अब कहीं इस तरह की फिल्म में अमिताभ बच्चन तो नहीं। बहरहाल जो भी होगा सामने आएगा। फिलहाल अमिताभ बच्चन (Amitabh bhachchan) अपनी दोनों तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह केबीसी सीजन 12 में बिजी हैं। जहां आए दिन देशभर के नए-नए प्रतिभागी उनके इस शो में नजर आते हैं। जिनसे अमिताभ जमकर सवाल-जवाब करते हैं। ये सभी प्रतिभागी अपने नाॅलेज अनुसार प्रश्नों के जवाब देते हैं और जीतत एक अच्छी रकम। 


View this post on Instagram

.... once upon a time in Mumbai ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on