TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बाॅटम इस तारीख को होगी सिनेमा घरों में रिलीज

कोरोना का कहर पिछले 5 महीनों से पूरे देशभर में हैं। जिसके चलते पूरा देश लाॅकडाउन पर रहा। अब पिछले दिनों अनलाॅक 5.0 गाइडन लाइन के तहत सिनेमा घर खुलने की खबर सामने आ गई है। ऐसे में अब फिल्में रिलीज की डेट भी सामने आने लगी हैं। हाल ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बाॅटम की भी रिलीज डेट सामने आई है। अक्षय की यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को सिनेमा घर में रिलीज होगी। फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर आज रिलीज किया गया। जिसमें अक्षय कुमार बेल बाॅटम स्टाइल में नजर आए। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।

 

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बाॅटम इस तारीख को होगी सिनेमा घरों में रिलीज

बताते चले कि अक्षय कुमार कोरोना वायरस होने के बाद भी अपनी इस फिल्म को शूट करने के लिए लंदन पहुंचे थे। जहां वह फिल्म की शूट कर रहे हैं। खबरों की माने तो अक्षय इस फिल्म के लिए अच्छी मेहनत कर रहे हैं। वह दिन-रात जमकर पसीना बहा रहे हैं। फिल्म के दो शिफ्ट में शूट कर रहे हैं। अक्षय ने इस फिल्म के लिए अपना पिछला 18 साल रिकार्ड तोड़ दिया है।

 

कई तस्वीरें आ चुकी हैं सामने

फिल्म शूट की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। जिसमें अक्षय कुमार नजर आए। अक्षय ने इस बार अपना जन्मदिन भी लंदन में ही सेलीब्रेट किया। अपने जन्मदिन के साथ ही वह अपने बेटे एवं बेटी का भी जन्मदिन लंदन में ही मनाया। जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया में शेयर कर चुके हैं। फिलहाल अक्षय अभी लंदन में ही हैं। 


और फिल्म की शूट कर रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म की शूट को खत्म करने के बाद अक्षय कुमार सीधे इंडिया आएंगे। जहां वह अतरंगी रे फिल्म की शूट करेंगे। बताते चले कि अक्षय कुमार हर साल 4 से फिल्म देते हैं। लेकिन साल 2020 ऐसा साल रहा जिसमें उनकी अभी एक भी फिल्में रिलीज नहीं हो सकी हैं। हालांकि दीवाली के मौके पर उनकी पहली फिल्म लक्ष्मी बम रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म लक्ष्मी बम ओटीटी प्लेटफार्म के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म इंडिया के अलावा विदेशों में भी रिलीज की जाएगी।