TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Aditya Narayan के खाते में है मात्र इतने पैसे, खर्च चलाने बेचनी पड़ सकती है बाइक, साल के अंत करनी है शादी

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कही। आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया कि इस लाॅकडाउन ने उनकी पूरी तरह से आर्थिक हालात खराब कर दी हैं। अब आलम यह है कि मेरे खाते में सिर्फ 18 हजार रूपए बचे हैं। ऐसे में अगर जल्दी काम नहीं शुरू किया तो मुझे अपना खर्च चलाने के लिए अपनी बाइक को भी बेचनी पड़ेगी।

Aditya Narayan के खाते में है मात्र इतने पैसे, खर्च चलाने बेचनी पड़ सकती है बाइक, साल के अंत करनी है शादी

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया कि जब से देशभर में लाॅकडाउन हुआ है तब से वह घर पर बैठे हैं। इस दौरान जैसे सब की हालत खराब थी ठीक वैसे उनकी भी हालत खराब थी। वह बताते है कि इस लाॅकडाउन में मैंने जो पैसा म्यूचअल फण्ड में जमा किया था उसे खर्च के लिए निकाल लिया। अब हालत यह है कि खाते में सिर्फ 18 हजार रूपए सेविंग के रूप में बचे हैं। ऐसे में अगर अक्टूबर माह में काम नहीं शुरू किया तो बाइक बेचनी पड़ सकती हैं। 

Aditya Narayan के खाते में है मात्र इतने पैसे, खर्च चलाने बेचनी पड़ सकती है बाइक, साल के अंत करनी है शादी

शादी को लेकर चर्चा में आदित्य

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) बीते दिनों से शादी को लेकर खासा चर्चा में हैं। इस चर्चा की वजह नेहा कक्कर थी। बीते दिनों यह खबर आई थी कि नेहा कक्कर अपने ब्वाॅयफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही हैं। जिस पर आदित्य ने कमेंट किया था कि गोवा वाले बीच में मुझसे शादी का वादा करके शादी किसी और से कर रही हो। तब से यह खबर सामने आई कि आदित्य नारायण भी शादी करने जा रहे हैं। 

Also read- जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य नारायण एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से ब्याह करने वाले हैं। आदित्य एवं श्वेता एक-दूसरे को पिछले 10 सालों से डेट कर रहे हैं। खबर है कि साल के अंत यह दोनों स्टार शादी करने जा रहे हैं।

नेहा कक्कर से शादी को लेकर सुर्खियों में थे आदित्य

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इंडियन आइडल11 को होस्ट कर रहे थे। इस दौरान शो में बतौर जज नेहा कक्कर मौजूद थी। शो में नेहा एवं आदित्य की शादी की चर्चाएं खूब तेज थी। इन दोनों की शादी की चर्चाएं इतनी तेजी थी कि खुद आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के पैरेंट्स को शो में आर्शिवाद देने आना पड़ा।


 शो में Udit Narayan एवं दीपा नारायण पहुंचे थे। जहां वह आदित्य को ब्याह की रस्में अदा करते नजर आए थे। इस रियालिटी शो में दोनों की कमेस्ट्री को देखकर ऐसा लगता था कि मानो सच में यह शादी करने वाले है, लेकिन बाद में यह सब मनोरंजन का ही एक हिस्सा निकला।