TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

आमिर खान ने अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बम‘ की जमकर तारीफ, कहा काश यह...

आमिर खान (Amir khan) ने बीते दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi bomb) की जमकर तारीफ की हैं। उन्होंने अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम का टीजर देखने के बाद एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘ प्रिय अक्षय कुमार। क्या कमाल का ट्रेलर है। मेरे दोस्त इस फिल्म को देखने मुझसे इंतजार नहीं हो रहा है। मेरी इच्छा है कि काश यह फिल्म थियरेटर में रिलीज होती। आपका अभिनय कमाल का है। शुभकामनाएं। 


बता दें कि अक्षय कुमार यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर 9 नवम्बर को रिलीज होने जा रही हैं। यह फिल्म इस दिन दुनिया के कई अन्य देशों में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म का टीजर बीते दिनों जारी किया गया है। आमिर खान पिछले दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा में बिजी चल रहे थे। जैसे ही वह फिल्म की शूट से खाली हुए उन्होंने अक्षय की फिल्म का टीजर देखा। टीजर उन्हें काफी कमाल लगा। जिसके वह अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाए। 


शानदार है टीजर

अक्षय कुमाार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मीबम 9 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हाॅटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार एवं कियारा आडवाणी अहम रोल में हैं। फिल्म में अक्षय कुमार का डायलाॅग काफी शानदार हैं। लेकिन जब अक्षय कुमार के अंदर थर्ड जेंडर भूत सवार हो जाता है तब फिल्म के ट्रीजर का मजा और शानदार हो जाता है। फिल्म का टीजर काफी कमाल का है। अक्षय पहली बार अपने करियर में इस तरह के रोल निभाते हुए नजर आएंगे।