TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Bhojpuri song : यूट्यूब पर छाया आम्रपाली एवं निरहुआ का गाना, 20 लाख मिले व्यूज

 Bhojpuri song : भोजपुरी फिल्मों की पाॅपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) एवं दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh lal yadav 'Nirahua') की जोड़ी जब भी एकसाथ आती है तो मानो धमाल मचाती हैं। हाल ही दोनों स्टारों का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bhojpuri song : यूट्यूब पर छाया आम्रपाली एवं निरहुला का गाना, 20 लाख मिले व्यूज

गाने के बोल हैं ‘ढोई के नउ महीना रजउ‘ सबसे ज्यादा सुना जा रहा हैं। इस वीडियो को अब तक 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है। 

खूब पसंद की जाती है यह जोड़ी

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri song ) हो या गाना। जब भी आम्रपाली दुबे  (Amrapali dubey) एवं निरहुआ (Dinesh lal yadav 'Nirahua') की जोड़ी एकसाथ नजर आती है तो माना जाता है कि पक्का धूम मचाने वाली हैं। भोजपुरी फिल्मों की यह जोड़ी अब तक 32 से ज्यादा फिल्में एकसाथ कर चुके हैं। एकसाथ 32 फिल्मों से ही यह साफ हो जाता है कि इन दोनों स्टारों की जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं। 

शानदार है गाना

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के गाना तो वैसे ही शानदार होते हैं। लेकिन जब यह जोड़ी एकसाथ नजर आती है हर गाना काफी शानदार हो जाता है। क्योंकि दोनों स्टार के डांस एवं एक्सप्रेशन लोगों को सहज ही अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। आम्रपाली दुबे दिखने में जितनी खूबसूरत है वह एक्टिंग भी उतनी ही लजवाब करती हैं। तभी तो उनकी हर फिल्में हिट होती है। इन दोनों स्टारों का गाना जो एक बार देख ले उसका मन बार-बार इस गाने को देखने के लिए करता है। 

सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है एक्ट्रेस

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी तस्वीरे, वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वह अपनी हर एक्टिविटी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं।