TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

16 सितम्बर को डेट पर आ रही कियारा आडवाणी, वीडियो शेयर खुद बताया

बालीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 16 सितम्बर को डेट पर आ रही हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद एक वीडियो के माध्यम से दी हैं। वीडियो में उन्होंने कहा कि मैंने डेटिंग एप में रजिस्टर कर लिया है, आप भी कर लीजिए। आगे वह कहती है मैं तो समय पर आ जाउंगी कि आप लेट मत करना। 


फिर आगे स्वैप करके वह बताती है कि 16 सितम्बर को वह डेटिंग पर आॅन लाइन आने वाली हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी की फिल्म ‘इन्दु की जवानी‘ है जो डेटिंग पर आधारित है। जिसका प्रोमो वीडियो कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। वीडियो में 16 सितम्बर को कियारा दर्शकों के बीच कुछ लेकर आने वाली हैं। कियारा वीडियो में पिंक कलर का ड्रेस पहने हुए नजर आई। 


बताते चले कि कियारा आडवाणी इस फिल्म को लेकर इस समय सुर्खियों में हैं। फिल्म को डायरेक्टर बंगाली डायरेक्टर अबिर सेन गुप्ता ने किया है। जबकि फिल्म को प्रोड्यूस, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी ने प्रोड्यूस किया है। इन दोनों के साथ इस फिल्म में कई अन्य सहयोगी प्रोड्यूसर का नाम भी शामिल हैं। फिलहाल कियारा ‘इन्दू की जवानी को लेकर सुर्खियों में हैं। 

इससे पहले वह गुड न्यूज फिल्म में पिछले साल जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म के बाद हालांकि कियारा एकात फिल्मों में नजर आई, लेकिन उन्हें वह पाॅपुलरटी उन फिल्मों से नहीं मिली जितनी उन्हीं गुड न्यूज एवं साल 2019 में आई फिल्म कबीर सिंह से मिली।