TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब दीपिका को धोखा देकर कैटरीना के प्यार में दीवाने हो गए थे रणवीर कपूर, फिर ऐसे हुई करोड़ों की हानि

इस समय देशभर में कोरोना वायरस का कहर चल रहा है। इस वायरस की जद में आए दिन लोग आ रहे हैं। कई लोग इस वायरस से स्वस्थ्य भी हो चुके है तो कई लोगों की इस वायरस ने जान तक ले ली हैं। अभी भी इसका कहर थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। बहुत सारे लोग अभी भी घरों में दुपक कर बैठे हुए हैं। ऐसे में किस्से-कहानियां पढ़ रहे हैं। ऐसे ही एक किस्सा है बालीवुड स्टार रणवीर कपूर का है। 


जो कि इस समय सुर्खियों में है। रणवीर कपूर की लव स्टोरी का किस्सा मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर रणवीर कपूर का अफेयर कई अभिनेत्रियों संग रहा। रणवीर कपूर का अफेयर पहले दीपिका पादुकोण संग रहा। बाद में उनके अफेयर के किस्से कैटरीना कैफ संग सुर्खियों में रहे। खबरों की माने दीपिका एवं रणवीर कपूर की लव स्टोरी कैटरीना के संपर्क में आने के बाद ही खत्म हुई। 

Also read - इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

कहा जाता है कि कैटरीना से रणवीर की मुलाकात दीपिका पादुकोण ने ही कराई। दीपिका पादुकोण एवं कैटरीना कैफ एक अच्छी दोस्त थी। रणवीर कपूर उस समय दीपिका के ब्वाॅयफ्रेंड थे। लेकिन जब कैटरीना से मिले तो उन्होंने दीपिका को धोखा देकर कैटरीना को डेट करने लगे थे। इस बात से दीपिका एवं कैटरीना के बीच लम्बे समय तक मन-मुटाव भी रहा। बाद में धीरे-धीरे सबकुछ ठीक हो गया। खबरों की माने तो रणवीर एवं कैटरीना की लव स्टोरी साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी‘ से शुरू हुआ था। 


साल 2016 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। रणवीर से बे्रकअप के बाद कैटरीन एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं इसे वरदात समझती हूं। क्योंकि मैं अपने पैटर्न एवं थाॅट प्रेसेस को पहचानने में समक्ष बन गई। मैं उन्हें अलग नजरिए से देख सकती हूं। आगे उन्होंने कहा था कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी हैं। मैं इस रिश्ते को खत्म करने की जिम्मेदारी लेती हूं।  

Also read - एक्टर सोनू सूद ने अक्षय कुमार की बताई सुपरपावर, कहा- नोट बड़ी तेजी से गिनता यार...

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना से रणवीर को ब्रेकअप करना महंगा भी पड़ा था। इस ब्रेकअप से रणवीर को लगभग 21 करोड़ रूपए का नुकसान भी उठाना पड़ा था। खबरों की माने तो रणवीर एवं कैटरीना ने कार्टर रोड पर स्थित सिल्वर सैंड अपार्टमेंट किराए पर लिया था। जिसके लिए रणवीर ने बतौर सिक्योरिटी 21 करोड़ रूपए जमा किए थे। लीज समाप्त होने से पहले दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।


 जिसके चलते दोनों को यह अपार्टमेंट छोड़ना पड़ा। जिससे उनका पैसा डूब गया। खबरों की माने तो इस पेंटहाउस का किराया प्रतिमाह 15 लाख रूपए था। जहां कैटरीना एवं रणवीर 6 महीनों तक रहे थे। 

Also read - जब रील लाइफ की बहनों से ही दिल लगा बैठे ये स्टार्स, किसी का हुआ बे्रकअप तो किसी कर ली शादी