TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बेटे आरव के 18वें बर्थडे पर अक्षय कुमार ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा मैं तुम्हे ऐसे ही उठाउंगा जब तक....

बालीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay kumar) के बेटे आरव भाटिया (Aarav Bhatia) का आज 18वां जन्मदिन हैं। बेटे के जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। साथ ही अक्षय ने दिल को छू लेने वाला मैसेज लिखा है। अक्षय ने बेटे (Aarav Bhatia) को गोद में लेकर जो तस्वीर शेयर की है वह काफी पुरानी हैं। 


माना जा रहा है कि यह तस्वीर होली के दरम्यान की है। तस्वीरों में पिता एवं पुत्र चेहरे पर रंग-गुलाल लगाए मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार (Akshay kumar)  ने लिखा है कि ‘विश्वास नहीं हो रहा कि यह दिन आ गया। मेरे बेटे को हैप्पी बर्थडे। तुम चाहे छोटे हो या बड़े, मैं हमेशा तुम्हें अपनी बाहों में उठाऊंगा। 

जब तक वह समय नहीं आ जाता कि तुम मुझे अपनी बाहों में उठाओ। आगे अक्षय कुमार लिखते है कि ‘अब तुम मुझसे लंबे हो गए हो। मुझसे ज्यादा हैंडसम भी हो गए हो, तुम्हारा दिल मेरे से 10 गुना ज्यादा बड़ा है। इसमें तुम्हारे होने का फायदा दुनिया को मिल सकता है। लास्ट में अक्षय कुमार दिल का एक इमोजी भी लगाया है। 

अक्षय के बेटे आरव के जन्मदिन पर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। साथ ही अक्षय कुमार की गई पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार के बेटे का जन्म 15 सितम्बर 2002 में हुआ था। अक्षय कुमार की एक बेटी भी है नितारा। जो कि अभी 8 साल की है। अक्षय कुमार के बेटे आरव अपनी बहन से 12 साल बड़े है। आरव अक्षय की हाइट के हैं। 


उनकी कभी-कभार तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होती हैं। हालांकि आरव ज्यादा लाइम लाइट में नहीं आते हैं। आरव अक्षय एवं ट्वीकंल खन्ना के बेटे हैं। बात करे अक्षय कुमार की तो 9 सितम्बर को अक्षय ने अपना 53वां बथर्ड सेलीब्रेट किया था। 6 दिन बाद उनके बेटे का जन्मदिन होता हैं। अक्षय कुमार फिलहाल लंदन में है और वह अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।