TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

बालीवुड फिल्म निर्माता महेश भट्ट अपने इश्क को लेकर एक नहीं बल्कि कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं। वह इससे पहले अपनी बेटी संग शादी करने जैसे बयान को लेकर भी विवादों में फंस चुके हैं। महेश द्वारा दिए गए इस बयान के चलते उन्हें काफी विवादों का सामना करना पड़ा था। दरअसल यह विवाद बेटी को लिप करने से शुरू हुआ था। जो काफी बढ़ा था। महेश भट्ट का नाम बालीवुड एक्ट्रेस परवीन बाॅवी संग भी जुड़ चुका हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश भट्ट शादीशुदा होते हुए भी परवीन बावी के इश्क में पड़ गए थे। परवीन बाॅवी 80 एवं 90 के दशक में बालीवुड की टाॅप एक्ट्रेस थी। तो चलिए जानते है महेश भट्ट एवं परवीन बाॅवी के अफेयर के बारे में।

Also read- अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोरा की भी आई कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव, पोस्ट शेयर कर लिखा..

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

खबरों की माने तो परवीन बाॅवी पहले बालीवुड एक्टर कबीर बेदी को डेट कर रही थी। लेकिन जब कबीर बेदी से उनका ब्रेकअप हुआ तो वह सदमें थी। इससे वह उबर ही रही थी कि उनके जिंदगी में महेश भट्ट की एंट्री हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी तो दोनों लीव इन में रहने लगे। कहा जाता है कि परवीन एक साधारण लड़की थी जो सिर्फ प्यार करना जानती थी। वह महेश भट्ट को पागलों की तरह प्यार करती थी। एक रात जब महेश भट्ट उनसे गुस्सा होकर चले गए थे कि तो उन्हें पाने के लिए परवीन उनके पीछे दौड़ पड़ी थी।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

 खबरों की माने तो इस दौरान उन्होंने यह तक नहीं देखा था कि उनके शरीर में पकड़े है या नहीं। एक इंटरव्यू के दौरान महेश ने बताया था कि परवीन ने उनके सामने शर्त ही ऐसी रख दी थी जिसके चलते उन्हें नाराज होना जाना पड़ा था। महेश ने कहा था कि परवीन मेरे साथ संबंध बनाना चाहती थी। जब हम एक-दूसरे के करीब आए तो तब परवीन ने मुझसे कहा था कि या तो मैं या फिर यूजी! मैं उनकी इस बात से हैरान हो गया। मैं चुपचाप कपड़े पहनकर कमरे से निकल गया। दरअसल परवीन ने जिस यूजी का जिक्र किया था वह महेश के फ्रीलांसर एवं गाइड यूजी कृष्णमूर्ति थे। 

Also read - साइकिल में बैठ कुछ यूं बोल्ड लुक में नजर आई एक्ट्रेस माौनी राय, फैंस बोले...

मुकेश आगे बताते है कि जब मैं कमरे से निकला तो परवीन ने मुझे आवाज दी। लेकिन मैंने उसे अनसुना करते हुए आगे बढ़ा। मैंने लिफ्ट का इंतजार नहीं किया, सीढ़ियों के सहारे आगे बढ़ने लगा। सीढ़ियों से मैं उतर ही रहा था तभी मैंने दौड़ने की आवाज सुनी। तो मैं पलटकर उनसे यह कहना चाह रहा था कि देखों बिना कपड़ों के बाहर न निकलो। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया और आगे बढ़ गया। खबरों की माने तो यही से महेश भट्ट एवं परवीन बाॅवी के बीच ब्रेकअप हो गया था। 

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

तो वहीं कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो परवीन बाॅवी महेश भट्ट संग रिलेशन के दौरान ही गंभीर बीमारी से ग्रसित हो गई थी। महेश भट्ट अपनी पत्नी को छोड़ परवीन बाॅवी संग एक अलग घर में रहने लगे थे। जब एक रात महेश भट्ट घर लौटे तो उन्होंने देखा कि परवीन बाॅवी हाथ में चाकू लिए कमरे के एक कोने में बैठी थी। जब महेश भट्ट वहां पहुंचे तो वह परवीन बाॅवी को इस हालत में देखकर दंग रह गई थी। पहली बार महेश परवीन को इस हाल में देखकर डर गए थे। 

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

जब उन्होंने परवीन को डाॅक्टरों को दिखाया तो पता चला कि वह एक गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं। धीरे-धीरे परवीन बाॅवी की ऐसी हालत हो गई थी कि वह एक कमरे में कैद होकर रह गई। कहा जाता है कि उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि वह ठीक से चल नहीं पाती थी। उनकी मौत की जानकारी लोगों को तब हुई थी जब उनके दरवाजे में रखा दूध एवं ब्रेड 2 से 3 तीन दिन तक नहीं उठा था। एक चमकती हुई बाॅलीवुड एक्ट्रेस का इतना खौफनाक अंत देख सब हैरान रह गए थे। 

Also read- 15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी