TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

बालीवुड में एक ऐसे स्टार हैं जिनकी जिंदगी काफी विवादों से भरी रही। वह अपने विवादों को लेकर कई बार सुर्खियों में रहे। जबकि एकात बार उन्हें इन्हीं विवादों के चलते जेल तक जाना पड़ा हैं। हम बात कर रहे है बालीवुड स्टार आदित्य पंचोली की। आदित्य पंचोली ने 90 के दशक में बाॅलीवुड फिल्मों में कदम रखा। इस दौरान वह कई फिल्मों में शानदार अभिनय करते नजर आए। 

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

आदित्य पंचोली फिल्मों में बतौर हीरो कई फिल्मों में नजर तो आए, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा विलेन के रूप में पहचान मिली। उन्होंने विलेन के रूप में कई फिल्मों में काम किया। कुछ ही साल पहले आदित्य पंचोली सलमान खान के साथ फिल्म ‘बाॅडीगार्ड में नजर आए थे। इस फिल्म में भी वह एक विलेन की भूमिका निभाई थी। 

Also read- करोड़ों की कार बस इतने रूपए में बेंचना चाहते है अमिताभ बच्चन, वजह जान रह जाएंगे दंग

आदित्य पंचोली के निजी जीवन की ओर रूख किया जाए तो पता चलता है कि वह कई बार कन्ट्रोवर्सी से घिर रहे। आदित्य पंचोली एक समय एक्ट्रेस पूजा बेदी संग रिलेशनशिप में थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान वह उनके घर आया जाया करते थे। एक दिन आदित्य पंचोली जब पूजा के यहां पहुंचे तो वह घर पर नहीं थी। 


खबरों की माने तो इस दौरान उन्होंने पूजा बेदी की रूममेड के साथ दैहिक शोषण करने का प्रयास किया था। जब इस बात की खबर पूजा बेदी को हुई तो उन्होंने आदित्य पंचोली से हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर लिया। आदित्य अपनी इस हरकत को लेकर उन दिनों काफी सुर्खियों रहे। इसी तरह खबरों की माने तो आदित्य पंचोली अपने गुस्सैल स्वभाव के चलते अपने पड़ोसियों से ही मारपीट कर बैठे थे। 

Also read- अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य ने पड़ोसियों को मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले की रिपोर्ट हुई और केस चला तो उन्हें एक साल की सजा भी हो गई थी। इन मामलों के अलावा आदित्य पंचोली पर अनिल कपूर को धमकियां देने का भी आरोप लग चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक फिल्म को लेकर उन्होंने अनिल कपूर को अंडरवल्र्ड डाॅन बनकर फिल्म न करने की धमकी दी थी। 

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही...

अनिल ने जब इसकी रिपोर्ट पुलिस में की तो जांच शुरू हुई। जांच में पता चला कि जिस नम्बर से काॅल किया गया है वह नम्बर आदित्य पंचोली हैं। अब हालांकि अब आदित्य पंचोली किसी भी कन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ते हैं। इन दिनों वह फिल्मी दुनिया से भी दूर हैं। आदित्य पंचोली का नाम बालीवुड के सबसे हैण्डसम स्टार के रूप में लिया जाता हैं। उनकी कद-काठी, गोरा रंग उनकी पर्सनाल्टी पर चार चाॅद लगाता है। 

Also read- महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

आदित्य पंचोली ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1986 में ‘सस्ती दुल्हन महंगा दुल्हा फिल्म से की थी। इस फिल्म के बाद वह कई फिल्में की, लेकिन उन्हें असल पहचान महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्मी जमीन से मिली थी। आदित्य पंचोली को ‘यस बाॅस फिल्म के लिए बेस्ट विलेन फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। 

Also read- 15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी