TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

भोजपुरी फिल्म ‘सईया अरब गईले ना‘ का टीजर जारी, दामदार अवतार में नजर आए काजल राघवानी एवं खेसारी लाल यादव

3-4 से महीनों से देशभर में कोरोना वायरस का कहर है। कोरोना के चलते देशभर में लाॅकडाउन जैसी स्थिति निर्मित रही। जिससे देशभर की सभी मनोरंजन इंडस्ट्रिया बंद पड़ी थी। अब सरकार द्वारा अनलाॅक की प्रक्रिया धीरे-धीरे शुरू कर दी है। जिसके चलते इन इंडिस्ट्रियों ने अपना काम शुरू कर दिया है। अब हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एवं एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म ‘ सईया अरब गइले ना‘ का टीजर जारी किया गया है। 

भोजपुरी फिल्म ‘सईया अरब गईले ना‘ का टीजर जारी, दामदार अवतार में नजर आए काजल राघवानी एवं खेसारी लाल यादव

फिल्म का टीजर बेहद ही कमाल का है। दोनों स्टार फिल्म के टीजर में दमदार अवतार में नजर आए। टीजर की शुरूआत केसारी लाल यादव की साइकिल रेसिंग से होती है। यह रेस दुबई में आयोजित की जाती है। जिसमें खेसारी भाग लेते हैं। आगे फिल्म में काजल एवं खेसारी की रोमेंटिक सीन देखने को मिलती है। फिल्म में काॅमेडी का तड़का भी देखने को मिला। खेसारी एवं काजल की रोमेंटिक लव स्टोरी शुरू ही होती है और बात शादी तक पहुंची है। लेकिन इस शादी में लड़की का पिता आड़े आ जाता है। 

वह दौलत कमाने के लिए कहता है। जिसके लिए खेसारी को निश्चित अवधि की मोहलत मिलती है। दौलत कमाने के लिए खेसारी साउदी अरब जाते हैं। जहां उनकी मुलाकात एक्ट्रेस सुभी शर्मा से होती है। सुभी उन्हें चूरा लगाने एवं उनके पैसे हड़पने का प्रयास करती हैं। 

ये है फिल्म के डायरेक्टर 

इस फिल्म के डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह है। इस फिल्म में कई गाने काफी शानदार है। फिल्म में खेसारी एवं काजल का डांस देखते ही बनता है। फिल्म दुबई एवं भारत में शूट की गई है। फिल्म का लुक काफी शानदार है। फिल्म के डायलाग मनोज कुमार कुशवाह ने लिखा है कि जबकि फिल्म के गाने श्याम देहाती, अजीत हलचल, यादव राज एवं आजाद सिंह ने लिखे हैं। 



बेहर शानरदार लोकेशन

फिल्म को बेहद ही शानदार लोकेशन में शूट किया गया है। दुबई की उंची-उंची बिल्डिंग फिल्म में सबका ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं। साथ ही महंगी-महंगी गाड़ियां एवं अलीशान होटल फिल्म में चार चाॅद लगा रहे हैं।