TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

ब्रेन ट्यूमर बीमारी से पीड़ित मरीज के परिजनों ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो एक्टर ने लिखा..चिंता मत कीजिए..

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार पीड़ित एवं असहाय लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने यह सिलसिला लाॅकडाउन के दौरान से शुरू किया, जो निरंतर जारी हैं। वह लगातार लोगों की मदद करने आगे आ रहे हैं। एक्टर सोनू सूद से आए दिन लोग मदद मांगते हैं। वह हर संभव सबकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में बिहार के एक परिवार ने उनसे अपने बच्चे की बीमारी के लिए मदद मांगी है।

ब्रेन ट्यूमर बीमारी से पीड़ित मरीज के परिजनों ने सोनू सूद से मांगी मदद, तो एक्टर ने लिखा..चिंता मत कीजिए..

 बिहार के पीड़ित परिवार ने ट्वीटर पर लिखा कि ‘सर मैं बिहार के भागलपुर जिले से हूं। मेरे भाई के एक 11 साल का बेटा है। वह पिछले कई दिनों से बीमार था। जांच कराई तो रिपोर्ट में वह ब्रेन ट्यूमर बीमारी से पीड़ित निकला। सर आप सबकी मदद करते हैं, कृपया इस बच्चे को भी बचा लीजिए। तो सोनू सूद ने बीमारी से पीड़ित परिवार के हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए लिखा कि ‘चिंता मत कीजिए, हमारी डाॅक्टर से बात हो गई है। अगले हफ्ते दिल्ली में बच्चे का आॅपरेशन हो जाएगा। आप लोग तैयारी कीजिए, बच्चे को फिट करते हैं।

बता दें एक्टर सोनू सूद इस तरह का काम पिछले 4 माह से लगातार कर रहे हैं। इसी तरह सोनू सूद से कुछ बच्चों ने किताबों की मांग की है। जिस पर सोनू सूद ने लिखा है कि कल किताबें आपकी मेज पर होगी। एक्टर सोनू सूद अब तक कई लोगों की मदद कर चुके हैं। जिसमें वह कई लोगों का इलाज कराए हैं तो कई लोगों की आर्थिक मदद भी की हैं। बीते दिनों मप्र के एक युवक का एक्सीडेंट हो गया था। 


इस एक्सीडेंट में उसका पैर काटना पड़ा था। वह कृत्रिम पैर लगवाने के लिए सोनू सूद से मदद मांगी तो सोनू सूद ने उसके खाते में पैसे डाले थे। जिसकी खबरें मीडिया में सुर्खियां बनी थी। सोनू सूद की मदद से उक्त व्यक्ति दोबारा से चल सका था। सोनू सूद इसी तरह की अब तक सैकड़ों से भी ज्यादा लोगों की मदद कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के एक आंकड़े की माने तो सोनू सूद के पास डेली हजारों मदद के लिए ईमेल, ट्वीट एवं फोन काॅल्स आते हैं।