TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सीएम योगी के फिल्म सिटी बनाए जाने प्रस्ताव पर रवि किसन ने जताई प्रसन्नता, कहा अनगिनत रवि किसन होंगे तैयार

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (up cm yogi adityanath) ने बीते दिनों यूपी में फिल्म सिटी (Film city up) बनाए जाने की घोषणा की। योगी की इस घोषणा की चोरों ओर चर्चाएं हो रही हैं। बालीवुड से लेकर भोजपुरी स्टार तक योगी के इस कार्य की सभी प्रशंसा कर रहे हैं। योगी ने अधिकारियों को निर्देशित किया है जल्द फिल्म सिटी बनाए जाने का प्रस्ताव तैयार कर जमीन आवंटन की प्रक्रिया को तेज किया जाए। खबरों की माने तो जमीन का आवंटन भी किया जा चुका है।

सीएम योगी के फिल्म सिटी बनाए जाने प्रस्ताव पर रवि किसन ने जताई प्रसन्नता, कहा अनगिनत रवि किसन होंगे तैयार

 यह फिल्म सिटी नोएडा (film city noida) में बनाए जाने का प्रस्ताव तैयार हुआ है। फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर योगी बालीवुड सहित फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से चर्चाएं कर रहे हैं। खबरों की माने तो अनुपम खेर सहित बाॅलीवुड के अन्य कलाकारों की एक बैठक भी सीएम योगी ने बुलाई है। इन स्टारों से फिल्म सिटी को लेकर चर्चाएं की जाएगी। बीते दिनों फिल्म निर्माता निर्देशक मधुर भण्डरकार ने योगी जी से मुलाकात की। माना जा रहा है कि फिल्म सिटी को लेकर मधुर से योगी ने अहम चर्चा की। 

खबरों की माने तो 100 एकड़ यह फिल्म सिटी बनाए जाने का प्रस्ताव तैयार हुआ है। हाल ही योगी के फिल्म सिटी बनाए जाने के विषय में गोरखपुर सांसद एवं अभिनेता रवि किसन (Ravi kishan) ने जी न्यूज से चर्चा की। चर्चा के दौरान उन्होंने योगी के इस कार्य की जमकर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि योगी के इस कार्य से अनगिनत रवि किसन तैयार होंगे। उन्होंने आगे कहा कि लाखों युवाओं को इस फिल्म सिटी में रोजगार मिलेगा। जिन लोगों को कला के क्षेत्र में मौका नहीं मिल पाता अब उन्हें यह मौका योगी सरकार देगी। रवि किसन ने कहा कि हर भाषाओं के लोग आएंगे, अनगिनत इंडस्ट्री होगी। उन्होंने कहा कि हर प्रदेश के लोग यहां आएंगे। 


जरूर नहीं है कि वह सिर्फ एक्टिंग के क्षेत्र में ही आए। यहां हर प्रकार का काम हैं। रवि किसन (Ravi kishan) कहते है कि सारे लोग आईपीएस, आईएसस नहीं बन पाते हैं। हर पैरेंट्स की इच्छा होती है कि उनके बच्चे भी कला के क्षेत्र में नाम कमाएं। इस फिल्म सिटी के बन जाने से कई पैरेंट्स के चेहरे में खुशी आएगी जब उनके बच्चे पर्दे पर दिखेंगे। इस फिल्म सिटी के बन जाने से कई तरह से रोजगार पैदा होंगे। बता दें कि योगी द्वारा नोएडा में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाए जाने की योजना हैं। जहां वो हर सुविधाएं उपलब्ध होगी। जिसके लिए लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। एक जगह होगी जहां हर सुविधाएं मौजूद होगी।