TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Bhojpuri news : सजना पे दिल आ गईल फिल्म के सेट स्मृति सिन्हा संग पवन सिंह ने शेयर की तस्वीर, लिखी यह बात..

Bhojpuri news : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। आए दिन वह अपनी एक्टिविटी को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘सजना पे दिल आ गईल‘ के सेट से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं। 

सजना पे दिल आ गईल फिल्म के सेट स्मृति सिन्हा संग पवन सिंह ने शेयर की तस्वीर, लिखी यह बात..

साथ ही शूटिंग टीम के अन्य मेम्बर भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए पवन सिंह (Pawan Singh) ने लिखा कि ‘लम्बे समय बाद हम और स्मृति सिन्हा जी एकसाथ काम कर रहे हैं। बहुत जल्दी यह जोड़ी आप सबको देखने को मिलेगी। आप सभी अपना प्यार और आर्शिवाद बनाए रखें। इस तस्वीर में स्मृति एवं पवन काफी आकर्षक नजर आ रहे हैं। तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर कमेंट यह फिल्म देखने की इच्छा जताई हैं। बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के काफी पाॅपुलर स्टार हैं। वह अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दें चुके हैं। उनकी जोड़ी भोजपुरी में सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ जमी। 

इन दोनों स्टारों ने साथ में मिलकर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। भोजपुरी फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) एवं अक्षरा सिंह जब एकसाथ दिखते है तो मानो दर्शक खुशी से झूम उठते हैं। एक समय भोजपुरी इंडस्ट्री की यह जोड़ी सबसे सुपरहिट मानी जाती थी। लेकिन बीते कुछ महीनों पहले इन दिनों के बीच जमकर विवाद भी हुआ। खबरों की माने तो अक्षरा सिंह ने पवन सिंह पर कई तरह के आरोप लगाए थे। उस समय उनका वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हुआ था। 


बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी करत हैं। पवन सिंह ने अब तक अपनी आवाज में हजारों गाने रिकार्ड कर चुके हैं। पवन सिंह के अभिनय को लोग जितना पसंद करते हैं उतनी ही उनकी गायकी को भी। पवन सिंह का गाना जब बजता है तो ठुमके लगाने से अपने आप को रोक नहीं पाते। एक समय तो भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह के गाने की धूम हुआ करती थी। फिलहाल पवन सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। पवन सिंह के फैंस उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।