TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा एवं सारा अली खान को भेजा नोटिस, इस दिन एनसीबी के सवालों का जवाब देंगे स्टार

ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा कई सितारों से पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। बाॅलीवुड के इन सितारों को जल्द ही अब जांच एजेंसी के सामने तलब होना होगा। जांच एजेंसी ने जिन लोगों को हाजिर होने का समन भेजा है उसमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकूल प्रीत सिंह एवं सिमोन खंबाटा सहित कुल 7 लोग शामिल हैं। इन सभी लोगों से एनसीबी अगले 2 से 3 दिन में पूछताछ कर सकती है। 

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा एवं सारा अली खान को भेजा नोटिस, इस दिन एनसीबी के सवालों का जवाब देंगे स्टार

खबरों की माने तो फिलहाल दीपिका मुम्बई में नहीं है। जिसके कारण वह 25 सितम्बर को एनसीबी के समक्ष उपस्थित हो सकती है। रकूल प्रीत सिंह एवं सिमोन 24 सितम्बर को एनसीबी के समक्ष प्रस्तुत हो सकती है। जबकि सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर 26 सितम्बर को अपना बयान दर्ज कराने हाजिर हो सकती है। 

इन सबसे पहले जांच एजेंसी एनसीबी द्वारा आज दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एवं टैलेंट मैंनेजर को पूछताछ के लिए तलब किया था। लेकिन खबरों की माने तो स्वस्थ्य खराब होने के कारण यह एनसीबी के समक्ष नहीं उपस्थित हो सकी हैं।

कई लोग है रडार पर

बता दें कि अब तक जिन भी लोगों के नाम ड्रग्स मामले में सामने आए हैं वह सभी जांच एजेंसियों के रडार पर हैं। एनसीबी द्वारा इन्हें भी जल्द ही पूछताछ के लिए समन भेज सकती हैं। बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से ड्रग्स एंगल सामने आया था। जिसमें रिया चक्रवर्ती एवं उनके भाई शौविक सहित कई लोग गिरफ्तार हुए थे। इन सभी की आज दोबारा से जमानत याचिका पर सुनाई थी। 


लेकिन किन्हीं कारणों के चलते यह 6 अक्टूबर तक टल गई। जिसके कारण रिया को फिलहाल अभी जेल में ही रहना पड़ेगा। रिया के बयान के आधार पर जांच एजेंसी लगातार सभी लोगों को समन भेज रही है और सभी को पूछताछ के लिए बारी-बारी से तलब कर रही है।