TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जया बच्चन के बयान पर कंगना ने साधा निशाना, कहा जया जी अगर आपकी बेटी श्वेता को टीनएज....

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। कंगना अब तक अपने बयानों से बाॅलीवुड के कई लोगों को निशाना बना चुकी है। कंगना ने अपने बयान से मुम्बई की तुलना पीओके से की तो, शिवसेना नेता उनके बयान पर पलटवार किया था।

जया बच्चन के बयान पर कंगना ने साधा निशाना, कहा जया जी अगर आपकी बेटी श्वेता को टीनएज....

 जिसे लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। बीते दिनों बाॅलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर भाजपा नेता रवि किशन ने लोकसभा में मुद्दा उठाए। तो जया ने उनके बयान की राज्यसभा में निंदा की। जिसे लेकर अब कंगना ने जया बच्चन के बयानों पर सीधे तौर से निशाना साधते हुए तीखे सवाल किए हैं।

रवि ने उठाया सवाल

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बाॅलीवुड में ड्रग्स मुद्दे को लोकसभा में उठाया। उन्होंने कहा कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कई लोगों को नशे की लत। एनसीबी द्वारा जांच की जा रही है। ड्रग्स मामले में अब तक जांच टीम द्वारा कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जरूरत इस बात की है कि ड्रग्स जैसी खतरनाक लत से बाॅलीवुड को मुक्त किया जाए।

जया ने कंगना एवं रवि पर साधा निशाना

रवि किशन द्वारा बाॅलीवुड में ड्रग्स मामले को लोकसभा में उठाए जाने के बाद जया बच्चन ने उनके बयान की निंदा की। उन्होंने राज्यसभा में कहा कि कुछ लोगों की वजह पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता है। वह आगे कहती है कि मुझे इस बात का बेहद दुख है कि कल हमारे सांसद रवि किसन फिल्म इंडस्ट्री के बारे में लोकसभा में बोला, जो कि खुद इस इंडस्ट्री का हिस्सा है। यह बेहद शर्मा की बात है। जिस थाली में खाते वह उसी थाली में वह छेद करते हैं। जया के बयान पर रवि किसन ने भी पलटवार कहते हुए कहा कि मुझे लगता था कि जया जी मेरे इस बयान पर मेरा समर्थन करेगी। लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हुआ। बाॅलीवुड के जो लोग ड्रग्स की गिरफ्त में आए उनका पर्दाफाश होना चाहिए, वह कहते है कि जब जया जी और मैं इस इडस्ट्री में आए थे तो ड्रग्स जैसी समस्या नहीं थी। लेकिन आज यह काफी तेजी से बढ़ रह है, जिससे निपटने की जरूरत है।

कंगना ने जया पर साधा निशाना

जया बच्चन द्वारा लोकसभा में उठाए गए मुद्दे के बाद कंगना रनौत ने उन पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए कई सवाल किए। कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, उन्हें ड्रग्स दिया जाता, उनका शोषण किया जाता, तो क्या आप यही कहती। आगे कंगना ने अभिषेक बच्चन को लेकर कहा कि अभिषेक अगर लगातार बुलीइंग एवं शोषण की बात करते-करते एक दिन फांसी पर झूलते पाए जाते तब भी आप यही कहती, थोड़ा हमशे भी हमदर्दी रखिए।

Also read- पानी की शांत लहरों के समीप बेबी बंप को निहारती नजर आई अनुष्का शर्मा, लिखा...