TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

यूपी की तर्ज में खेसारीलाल यादव ने बिहार सरकार से फिल्म सिटी बनाए जाने उठाई मांग, कहा भोजपुरी में है अपार संभावनाएं

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव  (Khesari lal yadav) ने एक ट्वीट किया है। उनका यह ट्वीट भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर है। खेसारी ने अपने इस ट्वीट के माध्यम से बिहार सरकार से यूपी सरकार की तर्ज पर बिहार में भी फिल्म सिटी बनाए जाने की मांग की है। 

यूपी की तर्ज में खेसारीलाल यादव ने बिहार सरकार से फिल्म सिटी बनाए जाने उठाई मांग, कहा भोजपुरी में है अपार संभावनाएं

खेसारी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘ उत्तर प्रदेश सरकार की तरह बिहार सरकार को भी राजगीर में प्रस्तावित फिल्म सिटी और बोर्ड के गठन के काम में तेजी देना चाहिए। आगे खेसारी (Khesari lal yadav) लिखते है कि हम शौक से नहीं, बल्कि मजबूरी में अन्य राज्यों को टैक्स एवं पैसा देते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपार संभावनाएं हैं। हम आगे आने को तैयार हैं। खेसारी के इस ट्वीट से पता चलता है कि बिहार में पहले से ही फिल्म सिटी का प्रोजेक्ट प्रस्तावित है। जिसे सिर्फ गति देने की जरूरत है। 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारीलाल (Khesari lal yadav)  के इस ट्वीट को कई लोगों ने पसंद किया है। बता दें कि इस समय फिल्म सिटी बनाए जाने को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से एक्टिव हैं। बीते दिनों उन्होंने कई फिल्म से जुड़े लोगों के साथ मीटिंग की। 


इस मीटिंग में सभी विचार-विमर्श करके सुझाव मांगे। खबरों की माने तो सीएम योगी यूपी में फिल्म सिटी जल्द से जल्द बनाए जाने को लेकर पूरी तरह से एक्टिव हैं। वह अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे चुके हैं। खबरों की माने तो भूमि के आवंटन का कार्य किया जा रहा है। 

यह फिल्म नोएडा से सटे इलाके में बनाई जानी हैं। जो कि हजारों एकड़ के एरिया में हो सकती हैं। इस फिल्म सिटी के अंदर तमाम तरह की सुविधाएं होगी। कलाकारों एवं कला से जुड़ लोगों को कहीं भी भटकना नहीं पड़ेगा।