TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie Review : दो महिलाओं की समस्याओं को उकेरती है फिल्म डोली किट्टी और...

 Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Movie Review : भूमि पेंडनेकर एवं कोकर्णा सेन स्टारर फिल्म ‘डोली किट्टी और वो चमकते सितारे‘ बीते दिनों रिलीज हुई। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म दो महिलाओं की समस्याओं पर बेस्ड है। डाॅली का किरदार कोकर्णा सेन शर्मा ने निभाया है जबकि किट्टी यानी काजोल के किरदार में भूमि पेंडनेकर हैं। 


डाली यानी कि कोकर्णा सेन एक शादीशुदा महिला है जो अपने पति के साथ नोएडा में रहता है। उसका पति के साथ सबकुछ ठीक नहीं चलता है। तो वहीं काजल एक छोटे से कस्बे से नोएडा पहुंचती है। जहां वह काजल से किट्टी बनती है। फिल्म को डायेक्ट अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है। अंकृता ने इस कहानी को बड़े पर बड़े ही रोचक ढंग से पेश किया है। अलंकृता इससे पहले लिपिस्टिक अंडर बुर्खा जैसी फिल्म डायरेक्टर कर जमकर पाॅपुलरटी बटोर चुकी हैं।  

कहानी पर एक नजर

डोली किट्टी और वो चमकते सितारे फिल्म दो महिलाओं की कहानी पर आधारित हैं। जहां डाॅली यानी कि कोकर्णा सेन शादीशुदा है और अपने फैमिली के साथ नोएडा में रहती हैं। इसी बीच किट्टी यानी कि भूमि पेंडनेकर दरभंगा से अपनी शादी तोड़कर नोएडा पहुंचती है। जहां वह रेड रोज रोमांस एप ज्वाइन करती है और काजोल से किट्टी बन जाती है। दूसरी तरफ डाॅली अपने पति से खुश नहीं है और वो एक डिलेवरी ब्वाॅय के प्रेम में पड़ जाती हैं। तो वही किट्टी अपने प्रेमी से ऐसा धोखा खाती है जिससे वह बिल्कुल टूट जाती हैं। 

शानदार अभिनय

फिल्म में दोनों स्टारों ने शानदार अभिनय किया है। दोनों की एक्टिंग में कही कोई कमी नहीं दिखती है। भूमि पेंडनेकर ने अपने किरदार को बड़े ही शानदार ढंग से निभाया जबकि डाॅली के अभिनय की खूब प्रशंसा हो रही है। दोनों स्टारों ने अपने शानदार अभिनय से जमकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 


 

बोल्डनेस का तड़का

फिल्म में कुछ ऐसे सीन है जो बेहद ही बोल्ड हैं। फिल्म के कई डाॅयलाॅग भी काफी बोल्डनेस है। फिल्म में रोमांस एवं झगड़े को बड़े ही रोचक ढंग से पेश किया गया है। यह फिल्म पूरी तरह से आज के परिवेश पर आधारित है। जिसमें शादी, प्यार, रोमांस फिर झगड़े आदि को दिखाया गया है।